Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- यूटिलिटी (Utility) दुर्घटनाग्रस्त, 15-16 बच्चों को लेकर स्कूल जा रही यूटिलिटी हुई दुर्घटनाग्रस्त, मची चीख-पुकार

Uttarakhand के पहाड़ी इलाकों में सड़क दुर्घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं! वहीं, ऐसा ही एक दुर्घटना का मामला Badkot से सामने आ रहा है, जहां एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई की तरफ लुढ़क गया! बता दे की Uttarkashi Tehsil Badkot क्षेत्र में Rajgarhi के पास एक यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। कहां जा रहा है कि जिस वाहन में 15-16 बच्चे सवार थे, जिन्हें लेकर Utility School छोड़ने जा रही थी। हालांकि, वाहन पलटते ही 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरा।

साथ ही वही जैसे ही सोमवार सुबह आपातकालीन सेवा तथा पुलिस टीम को Rajgarhi के पास एक स्कूल बस पलटने की सूचना मिली तो दोनों ही तुरंत मौके पर पहुंच गए। इससे पहले वाहन के खाई में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनते ही ग्रामीण बचाने के लिए दौड़े। बच्चों को सुरक्षित निकाला गया। वहीं, गनीमत की बात तो यह रही की बड़ा हादसे होने-होने से टल गया।

बता दे की कुछ बच्चों को चोटें आई है। जिनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। स्कूल जा रहे सभी बच्चे बनाल पट्टी के थानकी और भानी गांव के हैं। हादसे के बाद से बच्चे डरे हुए हैं।

Related posts

रुद्रपुर सिडकुल की पायलट इंडस्ट्री की कंपनी में इनकम टैक्स टीम ने मारा छापा, मचा हड़कंप

doonprimenews

मेडिकल के छात्रों को अब दिमागी जांच कराने की जरुरत नहीं होगी, इन कारणों के चलते लिया गया ये फैसला।

doonprimenews

रक्षाबंधन पर बहनों के लिए धामी सरकार ने किया तोहफ़े का ऐलान

doonprimenews

Leave a Comment