Doon Prime News
nation

NIA की चार्जशीट से हुआ खुलासा, Dawood Ibrahim के गिरोह डी कंपनी ने अब हिंदुस्तान विरोधी साजिश को अंजाम देने के लिए बनाया है दंगा सेल, दिल्ली, मुंबई समेत देश के बड़े शहर निशाने पर

Dawood Ibrahim

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आतंकी Dawood Ibrahim के गिरोह डी कंपनी के खिलाफ एक नई Charge sheet दायर की है। आपको बता दे की Charge sheet में D Company को लेकर NIA द्वारा बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं। आरोप है कि D Company ने अब हिंदुस्तान विरोधी साजिश को अंजाम देने के लिए दंगा सेल बनाया है। यही नहीं इस दंगा सेल के साथ-साथ D Company के निशान पर देश के बड़े राजनेताओं के साथ ही कई बड़ी हस्तियां भी हैं।

Pakistan में छिपकर भारत विरोधी साजिश कर रहा Dawood

आपको बता दे की Pakistan में छिप कर भारत विरोधी साजिशों को अंजाम देने वाले आतंकी Dawood Ibrahim ने भारत में दंगा सेल बनाया है। जिसमे Dawood के दंगा सेल का मतलब है- एक ऐसी यूनिट जिसका काम सिर्फ और सिर्फ दंगा कराना है। साथ ही वही कहा जा रहा है की D Company को लेकर पहली बार इस तरह की खबर आई है कि सिर्फ दंगे कराने के लिए उसने अलग से गिरोह बनाया है।

साथ ही वही Pakistan की Intelligence Investigation Agency (ISI) का मोहरा Dawood Ibrahim पाकिस्तान में बैठे आतंक के आकाओं के साथ मिलकर लंबे समय से भारत पर हमले की साजिश रचता आ रहा है, लेकिन Security agencies की सक्रियता के चलते वो हर बार नाकाम हो जाता है। इसलिए अब उसने दंगा कराकर भारत को जख्म देने की साजिश रची है।

इस शहरों में है Dawood के दंगा सेल की नजर

आपको बता दे की India की राजधानी Delhi और आर्थिक राजधानी Mumbai के साथ-साथ देश के तमाम बड़े शहरों में दंगा भड़काने का प्लान तैयार हो चुका है। दंगे की आड़ में Dawood Ibrahim की हिटलिस्ट भी बन चुकी है। यहाँ तक जिसे अंजाम देने के लिए फंडिंग भी हो रही है। D Company के खिलाफ दायर NIA की चार्जशीट के मुताबिक D Company के निशाने पर देश के बड़े राजनेता हैं और कई बड़ी हस्तियां भी निशाने पर हैं। Dawood ने D Company के दंगा सेल को मोटी रकम भी भेजी थी ताकि प्लान पर जल्द से जल्द काम शुरू हो सके। ये पैसे हवाला के जरिए भेजे जा रहे थे।

दाऊद के दंगा सेल को कौन कर रहा लीड?

साथ ही वही अब सवाल ये उठता है की ये बात NIA को पता कैसे चली? और Dawood के बनाए दंगा सेल को लीड कौन कर रहा है? दरअसल, एक Terror Funding Case में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के समय NIA को ये अहम जानकारी मिली है। Terror Funding Case में कुछ समय पहले NIA ने Arif Sheikh और Shabbir Sheikh नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जांच से पता चला कि दोनों आरोपियों ने पाकिस्तान से दुबई के रास्ते 25 लाख की रकम मुबई भेजी थी और ये पैसे छोटा शकील के जरिए दोनों तक पहुंचाए गए थे।

यह भी पढ़े- Dry Skin Remedy- अगर आप चाहते है कि आपका चेहरा Spotless और Glowing बने रहे, तो जरूर प्रयोग करे इस फल का दूध, मिलेगा बेहतर निखार

एनआईए ने दावा किया है कि इसी पैसे से देश के कई इलाकों में दंगा करने की साजिश भी थी. इस मामले में एक और नाम सामने आया था वो है- कुरैशी. एनआईए के मुताबिक कुरैशी ही वो शख्स है, जो दाऊद की इस पूरी साजिश को अंजाम दे रहा था. फिलहाल एनआईए (NIA) अब इस सिंडिकेट के बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है और ये जानने की कोशिश में जुटी हुई है कि सिंडिकेट का जाल देश के और किन किन हिस्सों में फैला हुआ है.

Related posts

PMO का आदेश भी नहीं मान रहा उत्तराखंड शासन ,उप परिवहन सुधांशु गर्ग को बचाने का आरोप

doonprimenews

Ayodhya Viral video : सरयू में स्नान करते हुए कपल करने लगे किस, भड़के लोगों ने कर डाली धुनाई

doonprimenews

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की बढ़ी परेशानी, आज होगी कोर्ट में इस मामले की सुनवाई।

doonprimenews

Leave a Comment