Doon Prime News
nation

मोहाली में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में मोदी से हाथ मिलाते हुए कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी की तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल, उठे सवाल

पंजाब के मोहाली में बुधवार को कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में शिरकत की। जिसके बाद मनीष तिवारी की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं बता दें कि प्रधानमंत्री से हाथ मिलाते हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। इसका जवाब देते हुए मनीष तिवारी ने कहा कि, हम पंजाबी छोटे दिल वाले नहीं हैं।


राजनीतिक मतभेदों को एक तरफ रख किया स्वागत
मनीष तिवारी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ” प्रोटोकॉल और सम्मान। जब आपके संसदीय क्षेत्र में देश के प्रधानमंत्री आते हैं तो क्षेत्र का सांसद होने के नाते यह आवश्यक हो जाता है कि आप उनके सम्मान और शिष्टाचार के तहत कार्यक्रम में शरीक हो। पीएम मेरे संसदीय क्षेत्र आनंदपुर साहिब आए थे इसलिए मैंने राजनीतिक मतभेदों को एक तरफ रख उनका स्वागत किया। हम पंजाबी ना ही छोटे दिमाग वाले हैं और ना ही छोटे दिल वाले। “


300 बिस्तर वाले कैंसर अस्पताल का किया लोकार्पण
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मोहाली के मुल्लापुर में 300बिस्तरों वाले होमी भाभा कैंसर अस्पताल का लोकार्पण किया। इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान भी मौजूद थे। बता दे कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने उद्घाटन के अवसर पर कांग्रेसी विधायकों को आमंत्रित ना करने पर आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि विरोधी दल के नेताओं को आमंत्रित न करना सरकार की संकुचित मानसिकता को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें -*सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत, लड़की ने किया मना तो उसके घर घुसकर इस दर्दनाक वारदात को दे डाला अंजाम*


सिंह के योगदान को भी करना चाहिए स्वीकार -बाजवा
बाजवा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अस्पताल की आधारशिला तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 30 सितंबर 2013 को रखी थी।और शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल उस समय मुख्यमंत्री थे। वहीं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा बंडिंग ने कहा मुख्यमंत्री मान ने जिस तरीके से प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया और अस्पताल का उद्घाटन करवाया उसके लिए हमें उनका धन्यवाद करना चाहिए। लेकिन उन्हें सिंह के योगदान को भी स्वीकार करना चाहिए था।

Related posts

भारत पहुंचा corona का एक और वैरिएंट, माना जा रहा है बेहद संक्रामक, यहां मिला पहला केस

doonprimenews

युवक ने चरित्र संदेह जताकर तोड़ी सगाई, आहत होकर युवती ने कमरे में पंखे के कुंदे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

doonprimenews

एक बार फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में 16 नए संक्रमित , 87 सक्रिय केस ।

doonprimenews

Leave a Comment