Doon Prime News
uttarakhand

सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत, लड़की ने किया मना तो उसके घर घुसकर इस दर्दनाक वारदात को दे डाला अंजाम

सिरफिरे

ज्वालापुर क्षेत्र में एक सिरफिरे द्वारा एक युवती से एकतरफा प्यार चलते और उसकी ‘ना’ के बाद उसके घर में घुसकर उसकी मां और दादी पर चाकू से हमला कर दिया गया। हालांकि यही नहीं बल्कि उसने युवती को जबरदस्ती साथ ले जाने की कोशिश भी की। जिसके बाद पीड़िता द्वारा इस संबंध में आरोपित के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर में शिकायत दर्ज करायी गई। खबर के मुताबिक घटना 19 August की बताई जा रही है।

साथ ही वही क्षेत्र की रहने वाली एक युवती द्वारा Police को दी गई शिकायत में बताया गया कि वह अपने परिवार के साथ रहती है। उसकी जान पहचान चार साल से Sanju निवासी रावली महदूद सिडकुल से थी। आरोप है कि Sanju लगातार उसे तंग करता है और जबरन अपने साथ चलने की धमकी देता है।

यह भी पढ़े- Samsung जल्द हि ला रहा है कम कीमत के साथ धाकड़ 5G Smartphone , देखिए इसके शानदार फीचर्स।

बता दे की 19 August को Sanju जबरदस्ती उसके घर घुस आया और साथ न चलने से गुस्सा होकर उसकी मां और दादी पर चाकू से हमला कर दिया। यही नहीं बल्कि वह युवती को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश भी करने लगा। लेकिन मोहल्लेवासियों के एकत्र होने पर वह वहा से फरार हो गया। वही, कोतवाली प्रभारी RK Saklani द्वारा बताया गया कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश भी तेज कर दी गई है।

Related posts

हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड की पत्नी साफिया मलिक गिरफ्तार, लंबे समय से दबिश दे रही थी पुलिस

doonprimenews

ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनियों को RTO की चेतावनी, डिलीवरी बॉय ने तेज भगाई बाइक तो उन पर होगी कार्रवाई

doonprimenews

Election Breaking : उत्तराखंड की इन सीटों के शुरूआती रुझान आए सामने, जानिए कौन चल रहा है आगे

doonprimenews

Leave a Comment