Doon Prime News
nation

नवीन जिंदल ने ट्वीट कर दी जान को खतरा होने की जानकारी

नवीन जिंदल

दिल्ली भाजपा के पूर्व मंत्री नवीन जिंदल की पीसीआर वैन जो उनकी सुरक्षा के लिए रखी गई थी, उसका पिछला शीशा टूटा हुआ पाया गया। इस घटना को लेकर नवीन जिंदल ने अपने बयान में कहा कि उनको और उनके परिवार को मारने की। साजिश की गई हैं. मामले में नवीन जिंदल ने एक ट्वीट किया और उसमें लिखा है कि इस्लामिक आतंकवादियों से मेरे परिवार और मुझ पर खतरा मंडरा हैं. पहले भी नवीन जिंदल ने अपने एक ट्वीट पर लिखा था कि उनको 29 जून को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि नवीन जिंदल ने जो बयान पैगंबर मोहम्मद पर दिया था, उसके चलते वे उस विवादों में काफी नजर आए थे। इस विवाद के बाद नवीन जिंदल को भाजपा पार्टी से बाहर निकाल दिया गया था।
आज सुबह नवीन जिंदल ने अपने ट्वीट से लोगों को बताया कि वह कई बार दिल्ली पुलिस को अपने और अपने परिवार के ऊपर हमले की जानकारी कई बार सबूतों के साथ दे चुके हैं और साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि उनके घर पर PCR वैन और एक सिपाही हमेशा तैनात रहता है मेरे घर में खड़ी पीसीयार,(PCR) वैन का शीशा तोड़कर आतंकवादियों ने यह संदेश दिया कि वह मुझ पर और मेरे परिवार पर हमला करने वाले हैं
नवीन जिंदल ने लक्ष्मी नगर थाना प्रभारी के ऊपर बड़ा आरोप लगाया कि वे हर बार अपने तीन चार पुलिसकर्मियों के साथ आते हैं और फोटो खींचकर ले जाते हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करते। कई बार मैंने अपनी और अपने परिवार के जान के खतरे की बात उनको बताई है और उन्होंने कहा कि थाना में पुलिसकर्मियों की कमी होने के कारण हम आपके घर पर पुलिसकर्मी कैसे तैनात करें। इसके बाद नवीन जिंदल ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को यह बात बताई और उनसे अपने परिवार और अपनी सुरक्षा बढ़ने की मांग की है।
पुलिस ने अपने बयान में कहा कि वे जैसी कोई बात नहीं है।
पुलिस का कहना है यह भी है कि उन्होंने नवीन कुमार के के बाहर जो पीसीआर वैन पर हमला हुआ था, उसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। नवीन जिंदल पर घर के पर हमले की खबर मे कोई सच्चाई नहीं हैं। पुलिस के अनुसार जिंदल के घर के बाहर खड़ी हुई पीसीआर वैन का पिछला शीशा वहाँ से गुजर रहे एक वाहन के टायर से छिटके पत्थर लगने से टूटा था।
29 जून को भी होने वाला है हमला, ऐसी भी थी जानकारी
नवीन जिंदल ने 29 जून को अपने ट्विटर पर लिखा था की उनको 3 ईमेल आई है जिसमें उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो भी अटैच था और उनकी और उनके परिवार की गर्दन भी ऐसी काटने की धमकी दी गई थी और उन्होंने यह बात की जानकारी पीसीआर। को दे चुके हैं।

यह भी पढ़ेऋषिकेश पुलिस द्वारा अलीगढ़ उत्तर प्रदेश से अपहत नाबालिक को किया बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार*
उन्हें जब भाजपा से निकाल दिया गया था तब उन्होंने यह गुहार लगाई थी।
पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान देने के बाद पार्टी ने उनको वपार्टी से निष्कासित कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि मेरा सभी से आग्रह है कि मेरा पता सार्वजनिक न करें। सोशल मीडिया पर मुझे और मेरे परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियों मिल रही है।

Related posts

निर्माणाधीन इमारत का स्लैब गिरा, 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल,जानिए कहा की है ये खबर

doonprimenews

मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर में दूध के दाम दो रुपये प्रति लीटर बढ़ाए

doonprimenews

यहां एक युवक ने Train के नीचे कटकर दी जान, हथेली पर लिख गया Suicide Note.

doonprimenews

Leave a Comment