Doon Prime News
nation

Jyoti Maurya Case:- जल्द ही मनीष दुबे (Manish Dubey) के खिलाफ लगी विभागीय जांच होगी समाप्त, नहीं मिल पाया कोई ठोस प्रमाण

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दे की SDM Jyoti Maurya के पति Alok Maurya द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद महोबा के Home Guard Commandant Manish Dubey के खिलाफ जारी विभागीय जांच जल्द समाप्त हो सकती है। शासन की जांच में Manish Dubey पर अनियमितता करने अथवा विभाग की छवि धूमिल करने का कोई ठोस प्रमाण नहीं मिला है। साथ ही वही Additional Chief Secretary Home Guard Anil Kumar के मुताबिक इस संबंध में Home Guard Commandant से स्पष्टीकरण भी तलब किया गया था। जल्द ही इस मामले में फैसला लिया जाएगा।

बता दें कि SDM Jyoti Maurya के खिलाफ नियुक्ति विभाग के आदेश पर चल रही जांच को हाल ही में समाप्त किया जा चुका है। दरअसल, उनके पति Alok Maurya ने जांच समिति के सामने पेश होकर अपने सारे आरोप वापस ले लिए थे। वहीं, दूसरी ओर Alok Maurya की शिकायत पर Home Guard Organization ने Commandant Manish Dubey के खिलाफ जांच कर अपनी रिपोर्ट शासन को सौंपी थी। इसमें Manish Dubey के खिलाफ विभागीय जांच कराकर कार्रवाई करने और आलोक मौर्य की हत्या की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराने की संस्तुति की गई थी।

साथ ही वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि विभागीय जांच में इन आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं मनीष दुबे का स्पष्टीकरण भी संतोषजनक पाया गया है। इसके दृष्टिगत Manish Dubey को जल्द क्लीन चिट देकर जांच को समाप्त किया जा सकता है।

Related posts

IIT Student Suicide- IIT दिल्ली के 21 साल के छात्र ने की किया सुसाइड

doonprimenews

Indian Army Recruitment : सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, निकली है बंपर भर्तियां

doonprimenews

निर्माणाधीन इमारत का स्लैब गिरा, 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल,जानिए कहा की है ये खबर

doonprimenews

Leave a Comment