Doon Prime News
nation

Big Breaking- उमस भरी गर्मी से मिलेगी राहत, आज घने बादलों के साथ साथ बारिश की भी है उम्मीद

Weather

आज के मौसम को लेकर आया अपडेट. बता दे की राजधानी में 2 दिन पहले हुई बारिश के बाद फिर से उमस भरी गर्मी परेशान कर रही है। मौसम आज भी कमोबेश वैसा ही रहने वाला है। कहां जा रहा है कि बादल रहेंगे और बारिश की उम्मीद है। गुरुवार को दिनभर सूरज व बादलों की लुका-छिपी का खेल चलता रहा। ऐसे में उमस भरी गर्मी ने लोगों को परेशान किया। सुबह निकली धूप का दौर दोपहर तक चला। लोगों को चिप-चिपाती गर्मी से छुटकारा नहीं मिल सका है।

मिले सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि गुरुवार को Maximum Temperature 34.8 °C दर्ज किया गया। वहीं, Minimum Temperature भी 1 डिग्री से अधिक 25.8 दर्ज किया गया। हवा में नमी का स्तर 69 से 93 % रहा। Regional Meteorological Department के अनुसार गुरुवार को सर्वाधिक तापमान Delhi University में 36.9 रहा। वहीं, सबसे कम तापमान 25 डिग्री रिज का दर्ज किया गया।

इसी तरह CWG Sports Complex का 25.9 डिग्री, Lodhi Road का 24.6 डिग्री रहा। Weather Department के अनुसार शुक्रवार को Maximum Temperature 34 °C व Minimum Temperature 26 डिग्री रहने का अनुमान है। वहीं, बादल छाए रहेंगे और मध्यम स्तर की बारिश की संभावना जताई है।

पूर्वानुमान: आसमान में छाए रहेंगे बादल, मध्यम स्तर की बारिश के आसार

अधिकतम तापमान : 34 डिग्री सेल्सियस
न्यूनतम तापमान : 26 डिग्री सेल्सियस

28 जुलाई को सूर्यास्त : शाम 7:15 मिनट
29 जुलाई को सूर्योदय : सुबह 5:41 मिनट

Related posts

सुनिए स्वर कोकिला लता मंगेशकर के 10 मशहूर सदाबहार गाने

doonprimenews

मणिपुर हिंसा मुद्दे पर दो टूक बोले केंद्रीय गृह मंत्री- “इस मुद्दे से क्यों भाग रहा है विपक्ष,हम चाहते हैं की देश को पता चले सच्चाई “

doonprimenews

दुखद- तेज रफ्तार truck ने रिक्शा को मारी , छठ पूजा करके लौट

doonprimenews

Leave a Comment