Doon Prime News
crime

Big Breaking- 2 बच्चों के बाप ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए की शर्मनाक हरकत, 13 साल की लड़की से 6 माह तक किया दुष्कर्म

आज फिर आया एक दुष्कर्म का मामला सामने, जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि 2 बच्चों के बाप ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए की शर्मनाक हरकत. बता दे की 2 बच्चों के पिता ने 13 साल की लड़की से 6 माह तक दुष्कर्म किया। किशोरी जब गर्भवती हुई तो इसका खुलासा हुआ। अब आरोपी युवक लड़की की मौसेरी बहन को शादी का झांसा देकर अगवा करके ले गया। किशोरी की मां की शिकायत पर गांधी नगर थाना पुलिस ने आरोपी युवक पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एएसआई अजय कुमार का कहना है कि मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

साथ ही वही आपको बता दें कि शहर की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके 2 बेटे व 2 बेटियां हैं। बड़ी बेटी की शादी कर दी है। छोटी बेटी 13 साल की है। बताया जा रहा है कि सुबह 8 बजे वो और उसके दोनों बेटे मजदूरी करने चले जाते और शाम को 5 बजे आते हैं। घर पर उसकी 13 साल की बेटी अकेली रहती है। मंगलवार को उसकी बेटी ने अपने पेट में दर्द होने की बात कही।

हालांकि, जिसके बाद वह बेटी को डॉक्टर के पास लेकर गई, जहां उसे गर्भवती बताया। उसे विश्वास नहीं हुआ और बेटी का अल्ट्रासाउंड कराया। इसकी रिपोर्ट में उसकी बेटी 19 सप्ताह की गर्भवती निकली। जब बेटी से पूछा तो उसने बताया कि उसकी मौसी की लड़की का दोस्त छह माह से बहला फुसलाकर दुष्कर्म करता रहा। महिला ने बताया कि अब आरोपी उसकी बहन की 17 वर्षीय बेटी को शादी का झांसा देकर अगवा करके कहीं ले गया है। आरोपी पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है।

Related posts

Baba Tarsem Singh Murder: पंजाब के सरबजीत सिंह समेत पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, आरोपितों में पूर्व आइएएस का नाम भी शामिल

doonprimenews

शादी के दो महीने बाद पत‍ि ने क‍िया सुसाइड, पत्नी की इस हरकत से तनाव में आकर उठाया खौफनाक कदम।

doonprimenews

पूरे परिवार ने मिलकर करी बड़े बेटे की गला काटकर हत्या, पुलिस को नहीं होने दी कानों कान कोई खबर

doonprimenews

Leave a Comment