Doon Prime News
nation

मणिपुर हिंसा मुद्दे पर दो टूक बोले केंद्रीय गृह मंत्री- “इस मुद्दे से क्यों भाग रहा है विपक्ष,हम चाहते हैं की देश को पता चले सच्चाई “

इस वक्त की बड़ी खबर मणिपुर हिंसा पर चर्चा के मुद्दे पर केंद्र सरकार और विपक्ष संसद में आमने-सामने है।इस बीच लोकसभा में मणिपुर मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा “मैं इस विषय पर सदन में चर्चा के लिए तैयार हूं।मैं विपक्ष से अनुरोध करता हूं कि इस मुद्दे पर चर्चा होने दें। यह महत्वपूर्ण है कि देश को इस संवेदनशील मामले पर सच्चाई पता चले।लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर विपक्ष इस मुद्दे पर बहस से भाग क्यों रहा है।”


जी हाँ, विपक्ष अपनी मांग पर अड़ा हुआ है, लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते हुए विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी।इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। लोकसभा की कार्यवाही कल 25 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित की गई।


बता दें की रक्षा मंत्री और लोकसभा के उप नेता राजनाथ सिंह ने संसद में मणिपुर के विषय पर जारी गतिरोध को खत्म करने के प्रयास के तहत कांग्रेस अध्यक्ष तथा राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से फोन पर बात की है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand:अब वाष्प  से बनाया जाएगा पीने का पानी, यहाँ लगाया जाएगा राज्य का पहला प्लांट*


विपक्षी दल मानसून सत्र के पहले दिन से ही मणिपुर के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से संसद में वक्तव्य देने और चर्चा की मांग कर रहे हैं।इस मुद्दे पर हंगामे के कारण संसद के मानसून सत्र के पहले दो दिन दोनों सदनों की कार्यवाही बार-बार बाधित हुई।

Related posts

गया में चार लोगों को फांसी देकर नक्सलियों ने घर को बम से उड़ाया

doonprimenews

पाक,बांग्लादेश और भारत के विलय को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कही ये बड़ी बात

doonprimenews

Tarn Taran में रॉकेट लॉन्चर से हमला, चारों ओर मची अफरातफरी

doonprimenews

Leave a Comment