Doon Prime News
nation

Big Breaking- नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया शर्मनाक कांड, आंखें खुली तो दूल्हा पहुंचा थाने, जानिए क्या है मामला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Meerut के Lisadigate Police Station इलाके में ससुरालियों को drug pills देकर लुटेरी दुल्हन 1 lakh रुपये और जेवरात लेकर फरार हो गई। इसके बाद ससुराल वाले दुल्हन के मायके वालों के यहां पहुंचे तो पता चला कि वह भी किराये पर रहते थे और रात में ही मकान छोड़कर चले गए।

बता दे कि जिसके बाद पीड़ित Zahid शुक्रवार को SSP office पहुंचा और लुटेरी दुल्हन और उसके मायके वालों पर कार्रवाई की मांग की। Zahid ने बताया कि उनके पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहता है। बड़ा भाई अपने परिवार के साथ बाहर रहता है।

खबर के अनुसर कहा जा रहा है की एक व्यक्ति कुछ दिन पहले उनके यहां पर रिश्ता लेकर आया। युवती Delhi की रहने वाली थी। दोनों परिवारों की रजामंदी से 15 June उनका निकाह हो गया। निकाह वाली रात दुल्हन किसी से फोन पर बात कर रही थी। जब पति ने उसके बारे में पूछा तो उसने बातों में उलझा दिया।

वही, जिसके बाद देर रात दुल्हन ने खाना बनाया और सभी को खिलाया। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य सो गए। सुबह उनकी आंख खुली तो दुल्हन वहां नहीं थी। अलमारी में रखे 1 lakh रुपये और जेवरात समेत अन्य सामान भी गायब था। जिसके बाद उन्होंने दुल्हन की काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। परिवार के सम्मान को देखते हुए उन्होंने इस बारे में पुलिस में शिकायत नहीं की थी।

दुल्हन का पता नहीं चलने पर वह मायके वालों के यहां पहुंचे। वहां जाने के बाद जानकारी मिली कि दुल्हन का परिवार किराये पर रहता था, जो निकाह के बाद रात में ही मकान को छोड़कर चला गया। तब ठगी का पता चला।

Related posts

यहाँ से एक किलो 214 ग्राम चरस (Charas) के साथ किया गया एक नेपाली को गिरफ्तार

doonprimenews

Breaking news :गंभीर बीमारी के चलते भारत के मशहूर गायक पंकज उधास का हुआ निधन, मुंबई में कल होगा अंतिम संस्कार

doonprimenews

Tarn Taran में रॉकेट लॉन्चर से हमला, चारों ओर मची अफरातफरी

doonprimenews

Leave a Comment