यहाँ से एक किलो 214 ग्राम चरस (Charas) के साथ किया गया एक नेपाली को गिरफ्तार - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

यहाँ से एक किलो 214 ग्राम चरस (Charas) के साथ किया गया एक नेपाली को गिरफ्तार

Charas

Manikarn Valley में Police द्वारा Charas Smuggling के आरोप में Nepali origin के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। बता दे की आरोपी द्वारा नशे की खेप कहां से खरीदी गई है तथा कहां पहुंचाई जानी थी इस बारे में Police पूछताछ कर रही है।

बता दे की नशा तस्करी का मामला शुक्रवार बीती रात उस समय सामने आया जब SIU की Team कसोल स्थित ग्राहण नाला के पास मौजूद थी। जिसके बाद ठीक उसी समय सामने से एक व्यक्ति आया लेकिन वह Police को देख कर घबरा गया और छुपने की कोशिश करने लगा।

वही, जिसके बाद Police को उसके पास किसी संदिग्ध वस्तु होने का शक हुआ तो Police द्वारा संदेह के आधार पर उस व्यक्ति को दबोच लिया। जिसके कब्जे से Police द्वारा एक किलो 214 ग्राम Charas बरामद की गई। Police ने Charas की खेप को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े- युवक ने चरित्र संदेह जताकर तोड़ी सगाई, आहत होकर युवती ने कमरे में पंखे के कुंदे से फांसी लगाकर की खुदकुशी

वही, Superintendent of Police Gurdev Sharma द्वारा बताया गया कि Police ने आरोपी प्रेम मगर (22) पुत्र लाल बहादुर निवासी गांव बुदाथों डाकघर निषी जिला बागमूल, नेपाल के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने की कोशिश को Police द्वारा पूरा किया जा रहा है।

Related posts

Breaking News: बच्चों को कोवैक्सीन टीका लगाने की मंजूरी, 2 से 18 साल तक का होगा टीकाकरण

doonprimenews

यहां बाप ने किया रिश्तों को तार-तार ,अपनी ही बेटी के साथ बनाए यौन संबंध।

doonprimenews

अगर आप भी अपने सफ़ेद बालों से है परेशान, तो जरूर अपनाये ये बीज।

doonprimenews

Leave a Comment