Doon Prime News
nation

Tarn Taran में रॉकेट लॉन्चर से हमला, चारों ओर मची अफरातफरी

Tarn Taran Rocket launcher attack : punjab के तरन तारन में बड़ा हमला हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार तरनतारन में रॉकेट लॉन्चर सेट किया गया है। हालांकि राहत की बात यह रही है कि इस हमले में किसी व्यक्ति को जान माल का नुकसान नहीं हुआ है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार कल रात पंजाब के Tarn Taran Police station पर Rocket launcher से अटैक किया गया। हालांकि राहत की बात यह रही है कि इस हमले में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है। इस हमले के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। देखिए वीडियो :

कई लोगों का मानना है कि रॉकेट लॉन्चर से जो अटैक हुआ है वह कहीं और किया जा रहा था लेकिन वह डायवर्ट होकर पुलिस स्टेशन की ओर आ गया। क्योंकि रॉकेट लॉन्चर पहले थाने के गेट पर टकराया उसके बाद अंदर की ओर आया है।

यह भी पढ़े –क्रिसमस और नव वर्ष को लेकर राजाजी टाइगर रिजर्व में रेड अलर्ट जारी, कर्मचारियों की छुट्टी हुई रद्द, पालतू हाथियों से गश्त हुई शुरू*

आपको बता दें इससे पहले Mohali के sector – 77 में आरपीजी से अटैक हुआ था। RPG attack बहुत पावरफुल अटैक होता है और इस अटैक के बाद अब पुलिस पंजाब में और अधिक सतर्क हो गई है। कई लोग इसे खतरे की निशानी भी मानने लगे हैं।

Related posts

TVS Raider 125- आज टीवीएस अपनी 125cc स्पोर्टी कम्यूटर बाइक TVS Raider 125 का नया वेरिएंट लॉन्च कर रही है

doonprimenews

आम आदमी पार्टी का पंजाब में रोड शो आज, सीएम केजरीवाल भी होंगे शामिल

doonprimenews

सामने आए Uttarakhand election exit poll, जानिए किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें

doonprimenews

Leave a Comment