Doon Prime News
nation Breaking News

Breaking news :गंभीर बीमारी के चलते भारत के मशहूर गायक पंकज उधास का हुआ निधन, मुंबई में कल होगा अंतिम संस्कार

भारत के मशहूर गायक पंकज उधास की 72 साल की उम्र मे पैंक्रियाज के कैंसर के कारण हुआ निधन. पंकज उधास ने 26 फरवरी 2024 को आखिरी सांस ली. उनका अंतिम संस्कार कल मुंबई में किया जाएगा.पंकज उधास की मौत आज सुबह 11 बजे मुंबई में हुई सिंगर लंबी बीमारी से जूझ रहे रहे थे. सिगर के परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए उनके निधन की खबर दी है. स्टेटमेंट में लिखा है- ‘बहुत भारी मन से, हम आपको लंबी बीमारी के चलते 26 फरवरी 2024 शुभ 11 बजे को पद्मश्री पंकज उधास के दुखद निधन की जानकारी देते हुए दुखी हैं.

यह भी पढ़े – Dehradun: दून में बजट सत्र कराए जाने के विरोध में हरीश रावत ने रखा मौन व्रत

पैंक्रियाज के कैंसर से जूझ रहे थे सिंगर

सिंगर अनूप जलोटा ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए बताया कि पंकज उधास को पैंक्रियाज का कैंसर जैसी गंबीर बीमारी से जूझ रहे थे. उन्हें चार महीने पहले ही इसके बारे में पता चल गया था.पिछले कुछ समय से वे मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में भर्ती थे और इसी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. जानकारी के मुताबिक पंकज उधास को कुछ महीने पहले कैंसर डिटेक्ट हुआ था और वो पिछले कुछ महीने से किसी से मिल भी नहीं रहे थे. उनका अंतिम संस्कार कल मुंबई में किया जाएगा.

पीएम मोदी ने पोस्ट के जरिये दी श्रद्धांजलि जताया दुख

पंकज उधास के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पोस्ट के जरिये शोक जाहिर किया.उन्होंने सिंगर के साथ कुछ फोटोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘हम पंकज उधास जी के निधन पर शोक जाहिर करते हैं, जिनकी गायिकी कई तरह की भावनाओं को जाहिर करती थीं और जिनकी गजलें सीधे आत्मा से बात करती थीं, वह भारतीय संगीत के एक प्रकाश स्तंभ थे, जिनकी धुनें पीढ़ियों से चली आ रही थीं. मुझे पिछले कुछ सालों में उनके साथ हुई अपनी अलग-अलग बातचीत याद हैं. उनके जाने से संगीत जगत में एक खालीपन आ गया है जिसे कभी नहीं भरा जा सकेगा. उनके परिवार और फैंस के लिए संवेदनाएं. ओम शांति.’

Related posts

Uttarakhand:उत्तराखंड के इन जिलों में खुलेंगे 4 नए सैनिक स्कूल और 5 केन्द्रीय विद्यालय।

doonprimenews

1 अक्टूबर से होंगे ये बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर, पढिए पूरी खबर

doonprimenews

Rewari Student Suicide : क्लासरूम में ही फंदे पर झूल गई 12वीं की छात्रा, आरोपी टीचर की जमकर धुनाई

doonprimenews

Leave a Comment