Doon Prime News
nation

यहां Ram Singh नामक पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया Sucide Note किया बरामद।

Ram Singh

मध्य प्रदेश के इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र से एक अवैध संबंध के बेहद खतरनाक कहानी सामने आई है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि (काल्पनिक नाम) का सोनी (काल्पनिक नाम) के बीच 3 साल से अवैध संबंध थे। इस समय सोनिका भाई Ram Singh की नाबालिक 13 साल की बेटी को लेकर भाग गया और पिछले 1 साल से वह उसे अपने साथ गांव में रखे हुए हैं। जिसके बाद युवक द्वारा एक Sucide Note छोड़ कर अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी गई।

बताया जा रहा है कि यह मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है यहां रहने वाले राम सिंह ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, Sucide Note की मदद से जब पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू की गई तो कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आई। Ram Singh का पिछले 3 सालों से सोनी नाम की महिला से अवैध प्रेम संबंध चल रहा था। बताया गता की लगभग 1 साल पहले Ram Singh की प्रेमिका का भाई उसकी 13 साल की नाबालिग बेटी को भगा कर ले गया था।

वहीं, Ram Singh इस मामले की शिकायत पुलिस से करना चाहता था। लेकिन प्रेमिका द्वारा उसे प्यार का हवाला देकर ऐसा करने से रोक दिया गया और कहा गया कि उसका भाई उसकी बेटी से शादी करना चाहता है। Ram Singh ने प्रेमिका से कई बार बोला कि उसकी बेटी को वापस भेज दे, इस पर प्रेमिका नहीं माने तो Ram Singh ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन मरने से पहले Ram Singh द्वारा Sucide Note भी लिखा गया था। जिसमें उसने अपनी प्रेमिका का जिक्र करते हुए उस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है और अपनी बच्ची के अपहरण के बारे में भी बताया।

यह भी पढ़े- Dehradun में मकान मालिक हो जाए सावधान, यहां 63 मकान मालिकों से पुलिस ने वसूला 5 लाख 81 हजार का चालान,जानिए कारण

आपको बता दें कि जांच अधिकारी वीडी भारतीय द्वारा बताया गया है कि युवक ने Sucide Note में लिखा है कि मैं Ram Singh सुसाइड कर रहा हूं। मेरी महिला मित्र सोनी जो कि बिचोली मरदाना में रहती है उसने मुझे 3 साल तक इस्तेमाल किया उसका भाई मेरी 13 साल की बच्ची को अपने साथ गांव ले गया है और सोनी ने मुझे बातों में लगा कर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं करने दी। अब उसे अपनी इज्जत याद आ गई। मेरी मृत्यु के मामले में सोनी, उसका पति, उसका भाई और उसकी मम्मी पापा जिम्मेदार हैं। इन्हें सजा मिलनी चाहिए वहीं, पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की मानें तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Nupur Sharma विवाद में सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ खड़े हुए 117 पूर्व अधिकारी, Nupur Sharma के समर्थन में भेजा CJI को भेजा पत्र

doonprimenews

जौनपुर में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 21 डिब्बे, रेल ट्रैक हुआ बाधित

doonprimenews

आज़ादी के अमृत मोहत्सव पर पहली बार स्वदेशी गन से दी गई 21 तोपो की सलामी

doonprimenews

Leave a Comment