Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां सरपंच के बेटे पर लगाए गए अश्लील मैसेज भेजने और गलत इशारा करने के गंभीर आरोप

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Thana Gannaur Zone के एक गांव की महिला ने पड़ोस में रहने वाले सरपंच के बेटे पर अश्लील मैसेज भेजने व गलत इशारा करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी Satish उर्फ Rinku के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

साथ ही वही पीड़िता ने बताया कि पड़ोसी Satish उर्फ Rinku उन्हें गलत इशारे करता है। उसे अश्लील मैसेज भेजता है। उसने उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी Satish उन्हें अपने पिता के सरपंच व उसका रिश्तेदार पुलिस में होने की धमकी देकर कहता है कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

आरोप है कि Satish उर्फ Rinku रात को घर के बाहर खड़ा होकर उन्हें फोन कर परेशान करता है। जिसके बाद उन्होंने आरोपी से परेशान होकर शनिवार रात डायल 112 पर फोन कर पुलिसकर्मी बुलाए थे। Gannaur police station in-charge Inspector Ravi Kumar ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

यहां एक युवक ने इतनी बार देख ली अरुंधती फिल्म की अंत में उस पर ही हुआ भूत सवार, उसके बाद उस युवक ने जो किया वो जान आप भी रह जाएंगे हैरान

doonprimenews

डीडीयू जंक्शन के समीप मालगाड़ी पटरी से उतरी,डीडीयू के बीच पर परिचालन बाधित

doonprimenews

यहां एक युवक ने Train के नीचे कटकर दी जान, हथेली पर लिख गया Suicide Note.

doonprimenews

Leave a Comment