Doon Prime News
nation

यहां एक युवक ने Train के नीचे कटकर दी जान, हथेली पर लिख गया Suicide Note.

Suicide Note

Madhya Pradesh के अशोकनगर में लड़के की खुदखुशी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की एक लड़के ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। साथ ही वही बताया जा रहा है की उसके शव के पास से एक कागज तथा हथेली पर लिखा Suicide Note बरामद हुआ है।

वही, सुचना के अनुसार बताया गया की मौत के पीछे का कारण कोतवाली थाने के एक ASI जो की रुपयों को लेकर प्रताड़ित कर रहे हैं, चिंतित होकर जान दे रहा हूं। Police द्वारा इस Suicide Note को जांच में ले लिया गया है।

प्राप्त खबर के अनुसार बताया जा रहा है की, Ashoknagar की Trilokpuri Colony में रहने वाला 26 वर्षीय Bhupendra Mahendra Dangi द्वारा Train के आगे कूदकर खुदखुशी कर ली गई। Bhupendra कुछ वक़्त पहले एक Doctor के पास ड्राइवर था। फिर अचानक मजदूरी पर जाने लगा था। वही, Bhupendra के बड़े भाई Raju Dangi द्वारा बताया गया कि शुक्रवार प्रातः Bhupendra मजदूरी करने के लिए घर से निकला था। कोतवाली में पदस्थ ASI Vinod Tiwari ने यहां से ही उसे पकड़ लिया तथा मारपीट की होगी। Bhupendra ने सबसे छोटे वाले भाई को फोन किया तथा कहा था कि यह फिर पकड़ रहा है, मुझे परेशान करेगा। इसलिए मैं मर ही रहा हूं।

यह भी पढ़े- AAP नेता की गुंडागर्दी, खुलेआम चलाई गोलियां, 1 की हुई मौत,जानिए कहा हुई ये वारदात।

बड़े भाई Raju द्वारा कहा गया कि ASI Vinod Tiwari इससे पहले भी कई बार मेरे भाई Bhupendra को पकड़कर ले जा चुके हैं तथा उसे अलग-अलग मामलों में बंद किया है। इस चर्चा के पश्चात् रात में Bhupendra घर नहीं लौटा। अलसुबह लगभग 4 बजे Police ने तहरीर दी कि Bhupendra का शव Trilokpuri Colony में ही Railway Track पर पड़ा है। उसने खुदखुशी कर ली है। तहकीकात में Bhupendra के पास एक Suicide Note प्राप्त हुआ है, जिसमें उसने कोतवाली में पदस्थ ASI Vinod Tiwari पर प्रताड़ना के इल्जाम लगाए हैं। मृतक ने अपने हाथ व एक कागज पर लिखा Suicide Note भी छोड़ा है। इसमें उसने लिखा कि ASI उससे पैसों की मांग कर रहा था, चिंतित होकर वह खुदखुशी कर रहा है।

Related posts

देहरादून: Ukraine में फंसे उत्तराखंड वासियों को लाने के लिए सरकार ने लिया एक्शन।

doonprimenews

कन्हैयालाल के दोनो हत्यारों का अजमेर से था कनेक्शन, अजमेर पुलिस ने सभी संवेदनशील क्षेत्रों में बढ़ाई सुरक्षा।

doonprimenews

Congress को लगा तगड़ा झटका, पार्टी के बड़े नेता कपिल सिब्बल ने छोड़ी कांग्रेस, इस पार्टी में होंगें शामिल

doonprimenews

Leave a Comment