Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां एक 4 वर्षीय मासूम बच्चा हुआ लापता, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Rewari City के sector four में एक करीब चार साल का मासूम बच्चा रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। बच्चे को उसकी मां ने ही School Van में बैठाया था, लेकिन वह स्कूल में नहीं पहुंचा। बच्चे के लापता होने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कड़ी मशक्कत के करीब तीन घंटे बाद पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया। हुआ यू कि बच्चे को उसकी मां ने ही गलती से दूसरे स्कूल की वैन में बैठा दिया.

साथ ही वही जानकारी के अनुसार बताया गया कि शहर के Sector-four resident Lalit की बेटा Bhavesh शहर के Chaitanya School में कक्षा LKG पढ़ता है। सोमवार सुबह Lalit की पत्नी Bhavesh को छोड़ने के लिए घर के पास ही School Van में बैठाने गई थी। महिला ने अपने बेटे को गलती से किसी अन्य स्कूल की वैन में बैठा दिया। बच्चा काफी देर तक जब स्कूल नहीं पहुंचा तो स्कूल की तरफ से परिवार को फोन किया गया।

फोन आते ही परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने तुरंत Model Town Police Station को सूचना दी। Police ने फौरन मामले में कार्रवाई करते हुए जगह-जगह लगे CCTV Cameras चैक किए। इसके बाद पता चला कि बच्चे को उसकी मां ने ही किसी दूसरे Private School की वैन में बैठा दिया। तीन घंटे बाद ही पुलिस ने बच्चे को दूसरे स्कूल से बरामद कर लिया है। बाद में बच्चे को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Related posts

कश्मीरी पंडित हत्याकांड के मामले में इस आतंकी का घर किया गया कुर्क, आतंकी समेत परिवार के लोग भी हुए गिरफ्तार।

doonprimenews

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की अचानक बिगड़ी तबियत, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Omicron BF 7- BF 7 वेरिएंट को लेकर जताया जा रहा है खतरा, जानिए भारत में है कोरोना के कितने वेरिएंट

doonprimenews

Leave a Comment