Doon Prime News
nation

Big Breaking- एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जानिए क्या था इसके पीछे का कारण

आज की बहुत बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Punjab के Kapurthala के Village Sangatpur में पैसे के लेनदेन से दुखी एक परिवार ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। कहां जा रहा है कि जब उनकी हालत बिगड़ने लगी तो पड़ोसियों और रिश्तेदारों ने उन्हें Phagwara के Civil Hospital में भर्ती करवाया। हरदीप सिंह (41), हरदीप की मां कुलदीप कौर (77), पत्नी रुचि (38), बेटी रूबानी (12) और नव (9) ने जहर निगला है। घर के मुखिया हरदीप सिंह की हालत नाजुक बताई जा रही है। डॉक्टरों ने हरदीप की हालत नाजुक देखते हुए उसे Civil Hospital Jalandhar रेफर कर दिया है।

वही, हरदीप सिंह की मां कुलदीप कौर के अनुसार आपको बता दें कि बेटे ने अपने कुछ दोस्तों की उधारी चुका दी थी। बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर करने के बावजूद उसके दोस्त धमकाते थे। बीती रात दोस्तों ने पुलिस घर पर भेज दी। इससे उन्हें अपनी बेइज्जती महसूस हुई। इसके बाद बेटा जहरीला पदार्थ लाया और सभी ने अपनी इच्छा से सामूहिक तौर पर जहरीला पदार्थ निगल लिया लेकिन वह सब तो बच गए। बेटे की हालत खराब है।

साथ ही वही हरदीप की पत्नी रुचि ने बताया कि उनकी 2 बच्चियों व सास समेत उनकी हालत तो ठीक है। मगर पति हरदीप सिंह की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। पति का अभी इलाज चल रहा है। परिवार के एक सदस्य ने कहा कि पैसे के लेनदेन के मामले में मानसिक तनाव के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है। वहीं, दूसरी तरफ Thana Rawalpindi की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। जिसके बाद SI Harjinder Singh ने बताया कि परिवार के बयान लिए जा रहे हैं। जांच के बाद ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related posts

Big Breaking- यमुना नदी (Yamuna River) का जल स्तर फिर से पहुंचा खतरे के निशान से पार, दिल्ली वासियों को करना पड़ सकता है भीषण बाढ़ का सामना

doonprimenews

Congress नेता की शर्मनाक करतूत, पुलिस वालों पर थूकने का वीडियो वायरल, देखिए वीडियो

doonprimenews

अमेरिका की इस कंपनी ने किया वादा, घर में Cockroach पालने पर मिलेंगे डेढ़ लाख रुपए।

doonprimenews

Leave a Comment