Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- मौसम को देखते हुए इन तीन जिलों में बंद किए गए स्कूल, देखिए कैसा रहेगा मौसम का हाल

Weather

आज के मौसम को देखते हुए आया बड़ा अपडेट. बता दें कि Kumaon Mandal के Bageshwar, Nainital और Champawat District में कहीं-कहीं आज भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है। जिसको देखते हुए Weather Department ने यहां के लिए Orange Alert जारी किया है। जबकि, Dehradun, Haridwar, Pauri और Udham Singh Nagar के लिए बारिश का Yellow Alert है।

साथ ही वही Weather Department के Director Bikram Singh ने बताया, बृहस्पतिवार को Kumaon Mandal के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा और गरज, चमक के साथ बारिश हो सकती है। कहां जा रहा है कि Bageshwar, Nainital, और Champawat में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश की आशंका है। वही, इसके अलावा कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ तीव्र बौछारों के साथ बारिश हो सकती है।

वही, जिसके बाद बारिश के अलर्ट को देखते हुए Nainital, Bageshwar और Champawat District में 12वीं तक के School और Anganwadi Center बृहस्पतिवार को बंद रहेंगे। तीनों जिलों के जिला प्रशासन की ओर से ये आदेश जारी हुए हैं।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सोमवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में आस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त बैरी ओ’ फैरेल ने की भेंट

doonprimenews

गेम के चक्कर मे सगी बहनें देहरादून से पहुंची आसाम, दून पुलिस ने सकुशल किया माता पिता को सपुर्द।

doonprimenews

मंत्री डॉ प्रेमचन्द अग्रवाल शहरी विकास ने नगर निगम को दिखाई हरी झण्डी

doonprimenews

Leave a Comment