Doon Prime News
nation

Congress नेता की शर्मनाक करतूत, पुलिस वालों पर थूकने का वीडियो वायरल, देखिए वीडियो

Congress

Rahul Gandhi से ईडी की पूछताछ और Agnipath Scheme के विरोध में Congress के प्रदर्शन के समय एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है, Congress Party Women Congress President Netta D’sooza द्वारा उस वक्त पुलिसकर्मियों पर थूक दिया गया, जब उन्हें प्रदर्शन करने से रोका गया और उन्हें गाड़ी में बैठाकर ले जाया जा रहा था।

बता दे की Congress Party Women Congress President Netta D’sooza ने शर्मनाक हरकत की है। जिसके बाद Delhi Police द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद Netta D’sooza पुलिसकर्मियों के ऊपर थूकती हैं, जिस समय उनकी यह बेकार हरकत कैमरे में कैद हो गई और Social Media पर तेजी से Viral हो रही है।

साथ ही वही, Viral हो रहे Video में साफ़ दिखाई दे रहा है कि प्रदर्शन कर Congress कार्यकर्ताओं को सुरक्षाबल के जवान एक बस में भरकर प्रदर्शन स्थल से हिरासत में ले रहे हैं वहीं उस समय हिरासत में लिए जाने के बाद Netta D’sooza पुलिसकर्मी पर थूकती नजर आ रही है।

यह भी पढ़े- यहां हुई हैवानियत की हदें पार, कुछ लड़कों ने मिलकर अपनी दादी के साथ घर लौट रही किशोरी के साथ किया गैंगरेप।

जिसके बाद Congress Leader की इस हरकत ने एक बार फिर Congress Party को शर्मसार कर दिया है, गौरतलब है कि Congress लगातार ये आरोप लगा रही है कि Delhi Police मोदी सरकार के इशारे पर उन्हें लोकतांत्रिक तरीके से प्रदर्शन करने से रोक रही है। कई नेताओं ने ज्यादती का भी आरोप लगाए हैं।

Related posts

फिरसे जेल जाएगा Ram Rahim, खत्म हो गई है फरलो,इस दिन होगी जेल वापसी

doonprimenews

केरल में भारी बारिश से बिगड़े हालात, भूस्खलन में सात की मौत, कई लोग लापता

doonprimenews

Gujrat : सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

doonprimenews

Leave a Comment