Doon Prime News
nation

Big Breaking- शुक्रवार की रात घर के बाहर खड़े एक किसान की गोली लगने से हुई मौत, किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Baghpat district में Barot के Kirthal Village में शुक्रवार की रात घर के बाहर खड़े किसान की गोली लगने से मौत हो गई। बता दे की घटना की सूचना के बाद SP, SSP व CO मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहां कोई हथियार नहीं मिलने से हत्या मानते हुए जांच की जा रही है।

बता दे की Kirthal Village में शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे संदीप ( 38) अपने घर के दरवाजे पर खड़ा हुआ था। उसी दौरान परिजनों और पड़ोसियों को गोली चलने की आवाज आई। परिजन घर के बाहर आए तो वहां संदीप लहूलुहान पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी।

साथ ही वही जिसके बाद गांव के काफी लोग एकत्र हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद Ramala police station in-charge Shivdutt, CO Saviratna Gautam मौके पर पहुंचे। वहीं, कुछ देर बाद SP Arpit Vijayvargiya, ASP Manish Kumar Mishra भी मौक पर पहुंचे। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना को लेकर परिजन गमगीन है।

मृतक संदीप खेती करता था और कुछ साल पहले उसकी शादी हुई थी। संदीप की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल, संदीप को गोली किसने मारी? यह किसी ने नहीं देखा। एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि परिजनों से बात की गई, लेकिन उन्होंने अभी कुछ नहीं बताया है। मौके पर हथियार नहीं मिला है, इसलिए हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू से जांच की जा रही है।

Related posts

मंदिरों में तैयारी पूरी, कोरोना रोकथाम के नियमों का पालन करने के दिशा-निर्देश

doonprimenews

देश के दूसरे सबसे अमीर बिजनेसमैन Gautam Adani ने रखा मीडिया कारोबार में कदम।

doonprimenews

CM Uddhav Thackeray बहुत जल्द अपने पद से दे सकते है इस्तीफा

doonprimenews

Leave a Comment