Doon Prime News
nation

CM Uddhav Thackeray बहुत जल्द अपने पद से दे सकते है इस्तीफा

Uddhav Thackeray

Maharashtra में जारी सि`यासी घमासान के बीच CM Uddhav Thackeray को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि वो बहुत जल्द अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Maharashtra के CM Uddhav Thackeray आज शाम तक अपने पद से इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं। फिलहाल State Cabinet के साथ CM Uddhav Thackeray मीटिंग कर रहे हैं।

बता दे की इससे पहले खबर आई थी कि CM Uddhav Thackeray Corona Positive आए हैं। यह जानकारी Madhya Pradesh के पूर्व CM Kamalnath द्वारा देते हुए बताया गया कि Uddhav Thackeray Corona Positive हो गए हैं। इसलिए उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। बता दें कि Kamalnath Maharashtra Government में चल रहे संकट को लेकर Uddhav Thackeray से मिलने के लिए गए थे। इसी लिए Uddhav Thackeray कैबिनेट के साथ चल रही मीटिंग में भी वर्चुअली जुड़े हुए हैं।  

बता दें कि उद्धव सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा 33 शिवसेना और 7 आज़ाद विधायकों को अपने साथ लेकर बगावत कर दी गई है। हालांकि वो कई दिनों से अचानक गायब बताए जा रहे थे। खबर फैलने के बाद पता लगा कि पहले ये सभी लोग गुजरात गए थे और फिलहाल गुवाहाटी में हैं। यहां Media से बातचीत के समय शिंदे द्वारा बताया गया कि उनके साथ 40 विधायक हैं।

यह भी पढ़े- Earthquake : भूकंप से हिल गई धरती, भीषण भूकंप से हुई 130 से ज्यादा लोगों की मौत।

ऐसे में अगर एकनाथ शिंदे के साथ बगावत करने वाले 40 विधायक वापस शिवसेना को समर्थन नहीं देते हैं तो ठाकरे सरकार गिर जाएगी। BJP के पास 2019 में हुए चुनाव के मुताबिक 106 सीटें हैं, ऐसे में अगर ये सभी बागी विधायक भाजपा के साथ मिल जाते हैं तो उन्हें सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि राज्य की विधानसभा में बहुमत का आंकड़ा 144 है।

Related posts

Big Breaking- आरोपी नाना ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, आठ साल के नाती को नहर में दिया धक्का

doonprimenews

डरावनी कहानी, 50 डॉलर में बिक रही यह पेंटिंग, कहा- ‘इसकी वजह से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई ।

doonprimenews

MLA के गनर पर व्यापारी ने लगाया अभद्रता का आरोप, पुलिस को दी तहरीर

doonprimenews

Leave a Comment