Doon Prime News
nation

Diwali 2022- इस बार भी PM Modi सैनिकों के साथ दिवाली मनाएंगे, इस दिन करेंगे केदारनाथ का दौरा

Diwali

बीते आठ साल की तरह इस बार भी Prime Minister Narendra Modi सैनिकों के साथ दिवाली मनाएंगे। बता दे की इस क्रम में Prime Minister Narendra Modi शुक्रवार को Kedarnath जाएंगे। साथ ही वही कहा जा रहा है की सैनिकों के साथ Diwali मनाने से पहले PM Modi Kedarnath और Badrinath के दर्शन करेंगे।

साथ ही वही सीमांत गांव माणा का दौरा कर वहां के स्थानीय लोगों और सेना के जवानों से सीधा संवाद करेंगे। PM बनने के बाद से ही Modi ने हर Diwali सैनिकों के साथ मनाई है। Uttarakhand दौरे के क्रम में PM इसी शुक्रवार को Kedarnath जाएंगे। यहां सबसे पहले Kedarnath में चल रहे development plans की समीक्षा करेंगे। साथ ही वही इसी दिन Kedarnath का दर्शन करने के बाद PM Modi Badrinath के लिए रवाना होंगे। शुक्रवार की रात Badrinath में बिताने के बाद पीएम शनिवार को तड़के Badrinath का दर्शन करेंगे। दर्शन के बाद पीएम Badrinath Master Plan के तहत किए जा रहे कार्यों की समीक्षा भी करेंगे।

बता दे की PM इस समय china border से सटे भारत के आखिरी गांव कहे जाने वाले माणा भी जाएंगे। Badrinath से महज तीन किलोमीटर दूर इस गांव में पीएम की योजना स्थानीय लोगों और जवानों से संवाद करने की है। 

यह भी पढ़े- Dehradun Breaking- हरिद्वार से पिछले दिनों दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद रुड़की में NIA की छापेमारी से मचा हड़कंप

  • माणा गांव की ऊंचाई sea ​​level से 18 हजार फुट अधिक है। इस यात्रा के जरिए सरकार की योजना चीन को संदेश देने की है।

Related posts

Uttarakhand News- मां अंबा के दर्शन करने के बाद पीएम (PM) मेहसाणा में विभिन्न विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

doonprimenews

Big Breaking- भोपाल-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस Bhopal-(Delhi Vande Bharat Express) में लगी आग, बड़ा हादसा होने से टला

doonprimenews

Baba Vanga कि इस साल दो भविष्यवाणी हुई सच साबित, जानिए क्या है यह भविष्यवाणी जिसको लेकर लोगों में बढ़ रहा है डर

doonprimenews

Leave a Comment