Doon Prime News
nation

Live death Video : बाईक चला रहे युवक को बहा ले गया सैलाब, मिनटों में चली गई जान, देखिए दर्दनाक वीडियो

Video

आपको तो पता ही है की यह समय भारी बारिश का है। जहां कभी भी बारिश आ सकती है और वही भारी बारिश के समय अक्सर नदी-नाले उफान पर होते हैं। बता दे की ऐसे में स्थानीय प्रशासन हर समय लोगों को चौक्काना रखते है कि वह उफनती नदियों व नालों पर बने पुल और पुलिया को बिल्कुल भी पार करने का प्रयास न करें।

लेकिन वही कुछ लोग ऐसे हैं जो कि मानते ही नहीं और कुछ न कुछ ऐसा कर ही देते है जिसे देखकर लगता है कि उन्हें इस दिन का बेसब्री से इंतजार था, ताकि वे खतरों को सफ़ल करके दिखा सके। लेकिन होशियारी के चक्कर में कई लोग अपनी जान तक गंवा बैठते हैं। जिसमे अब आप इस Social Media पर Viral Video को ही देख लीजिए। जिस Viral Clip में आप साफ़-साफ़ देख सकते है कि एक Bike सवार युवक पुल के ऊपर से बह रहे नदी के पानी को चीरते हुए आगे बढ़ने की कोशिशका प्रयास करता है। लेकिन पानी का बहाव तेज होने के चलते युवक Bike के साथ नदी में जलमग्न हो जाता है।

जिस Viral हो रही Video में आप भी देख सकते हैं कि Bike सवार युवक पुल के ऊपर से बह रहे पानी का अनुमान लगाने के बाद उसे पार करने का प्रयास कर रहा है। लेकिन इस बात का उसे बिलकुल भी अंदाजा नहीं है कि उसके साथ क्या हो सकता है। तभी तो पुल पर पानी के तेज बहाव में भी वह Bike Start कर आगे बढ़ जाता है। लेकिन इसके बाद जो होता है, उसे देखकर किसी की भी हार्ट बीट बढ़ जाए। क्योकि जैसे ही युवक थोड़ी दूर जाता है, उसी वक्त युवक Bike पर से नियंत्रण खो बैठता है और Bike के साथ नदी में जलमग्न हो जाता है। वही, जब वो नदी में गिरा उसके बाद युवक का कोई अता-पता नहीं चला. हालांकि, ये Video कहां का है इसकी भी कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़े- विराट कोहली के सपोर्ट में आए दिनेश कार्तिक, कह डाली ये बड़ी बात

देखिये वीडियो।

वही, जब जांच की गई तो पता चला की इस हादसे के Video को Social Media के Platform Tweeter पर Jyoti Singh नाम की यूजर द्वारा शेयर किया गया है। Jyoti Singh द्वार कैप्शन में लिखा गया है की, ‘कृपया ऐसी स्थिति में सड़क बिलकुल पार न करें। यह बहुत खतरनाक हो सकता है। आप डूब सकते हैं.’ वही साथ ही साथ उन्होंने नर्मदा नदी को भी हैशटैग किया है। जिससे पता चलता है कि ये Video Madhya Pradesh के किसी शहर का हो सकता है। बता दें कि इस Video को Social Media के अलग-अलग Platform पर जमकर Share किया जा रहा है।

Related posts

शिक्षक की ऐसी हरकत जिसे सुन आप भी हो जाएंगे हैरान ,15 छात्राओं के साथ की एसी घिनोनी हरकत .

doonprimenews

क्या आप जानते है की क्यों मनाई जाती हैं, Krishna Janmashtami अगर नही तो यह खबर आपके लिए हैं

doonprimenews

कल खबर: कल निकल रहा है CBSE दसवीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक।

doonprimenews

Leave a Comment