Doon Prime News
haridwar

हरिद्वार में हुआ दर्दनाक हादसा,कार एंबुलेंस से टकराई, मरीज की मौके पर मौत, चार लोग घायल

कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में एक मरीज को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस की कार से भिड़ंत हो गई. इस दौरान एंबुलेंस में सवार मरीज की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार सवार यात्रियों को भी काफी चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि एंबुलेंस विपरीत दिशा से आ रही कार से टकरा गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें, सिडकुल स्थित पैनासोनिक कंपनी की यूनिट एक में काम करने वाले जगजीत सिंह को अचानक पथरी का दर्द उठा. जिसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उसे तत्काल ही भूमानंद अस्पताल के लिए रवाना किया गया. एंबुलेंस अभी रानीपुर झाल से यू टर्न लेकर मुड़ी ही थी कि हरिद्वार की ओर से दिल्ली की ओर जा रही कार ने एंबुलेंस को जोरदार टक्कर मार दी.

यह भी पढ़े- Airtel Users के लिए बड़ी खुशखबरी, Amazon वाउचर, रिचार्ज और बिल पेमेंट पर 25% Cashback

कार की टक्कर इतनी तेज थी की एंबुलेंस पलट गई, जिसके चलते एंबुलेंस में सवार मरीज की मौके पर ही मौत हो गई. एंबुलेंस के चालक, परिचालक व कार सवार यात्रियों को चोटें आई हैं. दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ज्वालापुर पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया, जबकि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जिस जगह पर यह दुर्घटना हुई है, यहां पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, जिसका सबसे बड़ा कारण इस टर्न का ब्लाइंड होना है. हाइवे पर आने वाले वाहनों को इस जगह से मुड़ने वाले वाहन का पता ही नहीं चलता और हाइवे पर होने के कारण वाहन की गति भी काफी तेज होती है. वरिष्ठ उपनिरीक्षक नितेश शर्मा ने बताया कि इस सड़क दुर्घटना में एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कुछ लोग घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related posts

उत्तराखंड फिर हुआ शरमसार बॉस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही ऑफिस की महिला कर्मचारी के साथ किया गैंगरेप

doonprimenews

हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

doonprimenews

मरीज और तीमारदार बनकर दे दिया सबसे बड़ी चोरी को अंजाम,जानिए कैसे हुआ खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment