Doon Prime News
nation

भाई निकला दरिंदा, पहले बहन संग बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद जो किया वो और भी शर्मनाक


भाई निकला दरिंदा, पहले बहन संग बनाए शारीरिक संबंध, उसके बाद जो किया वो और भी शर्मनाक
आजकल के समय में रिश्तो की अहमियत क्या रह गई है, इसका अंदाजा अलग-अलग जगहों से आ रही खबरों से लगा सकते हैं। कहीं पैसे के लिए बेटा अपने मां-बाप का कत्ल कर दे रहा है, तो कहीं हवस में अंधा व्यक्ति, अपनी बहन से लेकर, बेटियों तक को शिकार बना रहा है। ऐसी ही खबर और सामने आई है। हालांकि यह भारत से नहीं बल्कि अमेरिका में हुई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।
अमेरिकी अखबार डेली स्टार की एक रिपोर्ट पता चला है, कि अमेरिका के टेक्सास में रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा पहले अपनी बहन के साथ संबंध बनाए गए तथा जब उसे पता चला कि उसकी बहन के किसी और संग भी संबंध हैं, तो उसने गुस्से में उसकी हत्या कर दी।
जिस युवक के द्वारा इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया है ,उसका नाम जोस मैनुअल गुजमैन है। जिसकी उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार जब आरोपी युवक को अपनी बहन के संबंधों के बारे में पता चला  तथा उसे पता चला कि उसकी बहन ने किसी और से सेक्स किया है, तो उसने गुस्से में आकर बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर अपनी बहन की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी।

इस घटना के बाद आरोपी के द्वारा इस घटना के बारे में अपनी मां को बताया गया,  जिसके बाद मां ने सारी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने मैनुअल गुजमेंट के घर पहुंच कर उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह वहां से फरार हो चुका था। हत्या के दूसरे दिन पुलिस के द्वारा उसे पकड़ा गया और पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

SBI alert : स्टेट बैंक खाताधारकों के साथ हो सकता है बड़ा फ्रॉड, ये SMS आए तो तुरंत करें डिलीट वरना हो जाएगा खाता खाली

doonprimenews

Diwali 2022- इस बार भी PM Modi सैनिकों के साथ दिवाली मनाएंगे, इस दिन करेंगे केदारनाथ का दौरा

doonprimenews

Traffic Rule- अब भारत में 18 वर्ष से कम आयु वाला कोई भी सार्वजनिक स्थान पर मोटर वाहन नहीं चला सकता, नियमों को तोड़ने पर नाबालिग बच्चे की जगह पिता को करना पड़ सकता है भारी भरकम चालान का सामना

doonprimenews

Leave a Comment