Doon Prime News
nation

कलयुगी बाप : बाप ने गुस्से में बेटे को बांधकर चिलचिलाती धूप में छोड़ा, युवक की हुई मौत,जानिए कहां की है खबर

नाले

Odisha के क्योंझर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। जिसमे एक शख्स द्वारा अपने बेटे के हाथ पैर बांधकर धूप में छोड़ दिया गया। बता दे की चिलचिलाती धूप होने के कारण बेटे की मौत हो गई।

वही, एक तरफ कहा जा रहा है कि मृतक अपनी पत्नी और मां के साथ मारपीट कर पिता से विवाद कर रहा था, जिसके चलते गुस्से में आकर पिता ने उसके हाथ-पैर बांधकर चिलचिलाती धूप में छोड़ दिया। फिलहाल अभी Police द्वारा इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

वही, मिली सुचना के अनुसार यह मामला क्योंझर जिले के घाटगांव प्रखंड के सनमासिनबिला गांव का है। मृतक की पहचान 70 वर्षीय पनुआ नायक के पुत्र 40 वर्षीय सुमंत नायक के तौर पर हुई है। Report के मुताबिक बताया जा रहा है की, मृतक सुमंत का अपनी पत्नी और मां के साथ झगड़ा चल रहा था। सुमंत द्वारा उनके साथ मारपीट भी की गई थी। मां और पत्नी के साथ मारपीट करने के पश्चात् वह अपने पिता की दुकान पर गया तथा पिता के साथ भी विवाद किया। हालाँकि जिसके चलते सुमंत के पिता पनुआ गुस्से में आ गए।

यह भी पढ़े- ऋषभ पंत से ज्यादा बेहतर कप्तान होंगे ये खिलाड़ी, BCCI इस खिलाड़ी को बना सकती कप्तान

रविवार को पनुआ द्वारा बेटे सुमंत के हाथ-पैर बांध दिए गए तथा चिलचिलाती धूप में दोपहर 2 बजे उसे बाहर छोड़ दिया गया, जिसके चलते धूप में उसकी मौत हो गई। इस मामले की खबर के बाद मौके पर पहुंची Police द्वारा घटना का मुआयना लिया गया। मौत की पुष्टि के बाद शव को Postpartum के लिए भेजा। Media से चर्चा करते हुए घाटगांव Police Station के Sub-Inspector तपन जेना द्वारा कहा गया कि इस मामले की तहकीकात जारी है। मौत के सही वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। हम मृतक के पिता के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से पहले Report की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Related posts

उत्तराखंड कैडर के IPS अधिकारी Nilesh Anand भरणे को PM Modi ने PHD  Award से किया सम्मानित।

doonprimenews

Ashneer Grover ने अपने शौक पूरे करने के लिए कंपनी के पैसे का किया दुरुपयोग किया।

doonprimenews

देशभर में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, पिछले 24 घंटे में एक बार फिर आए 20 हजार से ज्यादा नए मामले

doonprimenews

Leave a Comment