Doon Prime News
entertainment

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की बेटी ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना उसकी कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान, मुँह दिखाई के तौर पर ससुर ने दिया ये शानदार गिफ्ट।

मुकेश अम्बानी

एक बार फिर मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) के घर में खुशियों ने दस्तक दी है। 10 दिसंबर को अंबानी परिवार में एक नन्हा मेहमान आया है। आकाश और श्लोका माता पिता बन गए हैं और नीता अंबानी और मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani and Nita Ambani) पहली बार दादा दादी बन चूके हैं।

साथ ही मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की इकलौती बेटी ईशा अंबानी ( Isha Ambani) भी मौसी बन गई है। परिवार में खुशियों की लहर है। ईशा अंबानी की शादी को आज 2 साल हो गए हैं। ईशा की शादी बेहद शाही तरीके से हुई थी।

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर में एक बार फिर आई खुशियां।
10 दिसंबर को अंबानी परिवार में एक नन्हा मेहमान आया है। अकाश और शलोक माता पिता बन गए हैं। वहीं मुकेश और नीता अंबानी पहली बार दादा दादी बन गए। साथ ही मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की इकलौती बेटी ईशा अंबानी ( Isha Ambani) भी मौसी बन गई है परिवार में खुशियों की लहर है ईशा अंबानी ( Isha Ambani) की शादी को आज 2 साल हो गए हैं। ईशा की शादी बेहद ही शाही तरीके से की गई थी, ऐसे में यहाँ ईशा अंबानी ( Isha Ambani) की शादी के बारे में पांच शाही इस तथ्य है जो आपको थोड़ी देर के लिए सोचने पर मजबूर कर देंगे।

₹3लाख का था शादी का कार्ड?
मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी की शादी के लिए छपे कार्ड की कीमत ₹3, लाख थी। इस कार्ड की खास बात तो यह थी कि, इसको खोलने के बाद गायत्री मंत्र बजने लगता था। साथ ही कार्ड पर चार बक्से थे जो उपहार से पैक थे।


कहा जाता है कि मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की बेटी ईशा को जरी और जरदोजी का काम बेहद ही पसंद है इसलिए फैशन डिजाइनर अब्बू जानी जरी और जरदोजी का काम बेहद ही पसंद है। इसलिए फैशन डिजाइनर अब्बू जानी संदीप खोसला ने ऑफवाइट के दो शेड्स के साथ 16 पैनल वाला घाघरा ईशा अंबानी ( Isha Ambani) का पसंदीदा लहंगा तैयार किया। पत्रकारों के अनुसार इस लहंगे की कीमत ₹90करोड़ थी। ईशा के इस 90, करोड़ के लहंगे के एक एक एक पैनल को हाथ की कशीदाकारी कढ़ाई के साथ मुगल जली, वसली, मुकेश, नक्काशी और जरदोजी के काम से फ्लोरल टच दिया गया।

मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) की इकलौती और प्यारी बेटी ईशा की शादी में देश विदेश के बिजनेसमैन, राजनेता और फिल्मी सितारे पहुंचे मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) ने आतिय्य भोज साज सज्जा और आयोजन स्थल पर 700, करोड़ से अधिक खर्च किए। ईशा की शादी की धूम पूरी दुनिया में गूंजी। शादी में आए मेहमानों का स्वागत शाही अंदाज में किया गया। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और अमिताभ बच्चन समेत कई फिल्मी सितारे ईशा की शादी में आशीर्वाद देने पहुंचे।

मुकेश (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा और आनंद पीरामल की शादी के वक्त चर्चा थी कि शादी के बाद ₹452करोड़ के गुलिटा नाम के बंगले में रहेंगे। आपको बता दें कि ईशा के ससुर ने उन्हें यह बंगलों को मुँह दिखाई में दिया था। 50हजार वर्ग फुट में फैली वर्ली के इस पांच मंजिला बंगले की कीमत ₹452करोड़ है।

यह भी पढ़े – UKSSSC Paper Leak मामले में ED ने ली एंट्री, अब आरोपियों की बजेगी बैंड

अंबानी परिवार में एक परंपरा है जिसके अनुसार घर की बेटी शादी में माँ की शादी की साड़ी या दुपट्टा कैर्री करती है। इसी को ध्यान में रखते हुए डिजाइनर संदीप खोसला ने ईशा के लहंगे में मां की शादी की साड़ी को शामिल किया था। संदीप पिता (Mukesh Ambani)अंबानी को 35 साल पुराने शादी की साड़ी के दुपट्टे का लुक देखकर उसे लहंगे के साथ बेहतरीन तरीके से पेश किया।

Related posts

भूत पुलिस के कलाकार और शीर्ष गायक कपिल शर्मा शो में इस हफ़्ते नजर आएंगे ।

doonprimenews

Interview में Malaika Arora ने अपने और Arjun Kapoor के रिश्ते के बारे में की ये बात, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

Pushpa 2 The Rule Look : Pushpa 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, साड़ी और कंगन में नजर आए Allu Arjun।

doonprimenews

Leave a Comment