Doon Prime News
crime

मुजफ्फरनगर में दूसरी पत्नी क्यों बनी मर्डर की वजह । जानिए पूरी खबर ।

भाकियू पूर्व जिला उपाध्यक्ष मेहराजुद्दीन की हत्या क्यों की गई है। इसका राज सामने आ गया है। लेकिन हत्या की वजह दूसरी पत्नी क्यों बनी। यह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। घर में घुसकर मेहराजुद्दीन को गोली मारी गई थी।

मुजफ्फरनगर के मीरापुर में मेहराजुद्दीन की हत्या अनैतिक संबंधों के विरोध में की गई है। पहली पत्नी की मौत के बाद दो बच्चों की परवरिश के लिए मेहराजुद्दीन ने दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी शमा का परिचित युवक घर आता था, जो मेहराजुद्दीन को पसंद नहीं था। इसी युवक ने घर में घुसकर मेहराजुद्दीन की गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक के भाई नवाबुद्दीन ने पुलिस के सामने यह आरोप लगाया है। उधर, पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया अनैतिक संबंध के विरोध में हत्या सामने आया है।

मृतक के भाई नवाबुद्दीन ने पुलिस को बताया कि मेहराजुद्दीन की पहली पत्नी की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। उससे उनके दो बच्चे हैं। उन्हीं के पालन पोषण के लिए मेहराजुद्दीन ने दूसरी शादी मेरठ के मोहल्ला इस्लामाबाद निवासी शमा से की थी। शमा भी अपने साथ एक पुत्री को लेकर आई थी। तीनों बच्चों जोया (15), दरख्शा (5) और लविश (10) की देखभाल मेहराजुद्दीन ही कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक, मेहराजुद्दीन ने घर पर सीसीटीवी लगाया था। इसमें हत्यारोपी युवक तड़के 3:11 बजे आना और लगभग 4:10 पर जाना सामने आ रहा है। पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच शुरू की है।

भाई नवाबुद्दीन ने बताया कि उसके भाई पर पहले भी हमला हुआ था। तब से उनके परिवार का एक सदस्य मेहराजुद्दीन के घर पर रहता था। मगर, रात में कोई नहीं थी। इसी दौरान उसके भाई की हत्या कर दी गई।

Related posts

गर्लफ्रेंड ने अतीक के भाई के साले से लिया इंतकाम, शाइस्ता-जैनब-अनम कनेक्शन पर बड़ा खुलासा। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Baba Tarsem Singh Murder: इनामी शूटर की तलाश में चार राज्यों में उत्तराखंड पुलिस ने डाला डेरा, एक एनकाउंटर में ढेर

doonprimenews

आठ माह की गर्भवती को दिए थे ससुरालियों ने करंट के झटके

doonprimenews

Leave a Comment