Doon Prime News
entertainment

Pawandeep Rajan ने Arunita के लिए डेडिकेट किया यह सॉन्ग ‘हम दिल दे चुके सनम’ सॉन्ग, इटरनेट पर हुआ वीडियो वाइरल


Pawandeep Rajan ने Arunita के लिए डेडिकेट किया यह सॉन्ग 'हम दिल दे चुके सनम' सॉन्ग, इटरनेट पर हुआ वीडियो वाइरल

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता (Arunita Kanjilal) की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. इंडियन आइडल 12 के सितारे अपनी गायकी के साथ ही अपनी केमिस्ट्री को लेकर भी खूब खुशिया बटोर रहे हैं. बीते दिनों उनके कई डांस वीडियो भी वायरल हुए फैंस का भी इन वीडियो पर खास रिएक्शन देखा गया. वहीं अब दोनों के गाना की प्रैक्टिस करते हुए वीडियो सामने आया है  और इस वीडियो में पवनदीप नेअरुणिता के लिए ‘हम दिल दे चुके’ का सॉन्ग डेडिकेट करते नजर आ रहे हैं साथ ही  साथ इटरनेट पर इस वीडियो ने धूम मचा दी है. 

यह भी पढ़े-BIG BREAKING: नैनीताल हाईकोर्ट ने चारधाम यात्रा से रोक हटाई, सरकार को बड़ी राहत

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां दोनों ही सितारे अपनी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में पवनदीप राजन अपना  (Pawandeep Rajan) गिटार पकड़े नजर आ रहे हैं वहीं अरुणिता भी सुर से सुर मिलाती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख रहे है  कि अरुणिता मोस्ट पॉपुलर गाना ‘दिल दे चुके सनम’ गाती सुनाई दे रही हैं. दोनों ही सितारों का ये अंदाज फैंस को  बेहद पसंद आ रहा है.

इंडियन आइडल के विनर रहे हैं पवनदीप आपको बता दें कि पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल भी  रनरअप  पर रही थीं. शो के दौरान फैंस ने  भी दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया. शो भले भी खत्म हो गया हो, लेकिन दोनों की पॉपुलेरिटी  अभी भी बरकरार है. शो के दौरान दोनों की गायकी के अलावा रोमांटिक एंगल को भी देखा गया. कभी दोनों के डांस वीडियो  से तो  कभी प्रैक्टिस वीडियो  पर  दोनो एक दम सोशल मीडिया पर छा ही जाते हैं.  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

SONU SOOD पर लगाया 20 करोड़ टैक्स चोरी का आरोप SONU SOOD ने तोड़ी चुप्पी, फैंस बोले- एक्टर को डराया जा रहा है

doonprimenews

Bhumi Pednekar Hot photo : भूमि पेडनेकर ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, फैंस के छूटे पसीने

doonprimenews

फिर से मां बनने वाली है Anushka Sharma? Virat को फिर मिलेगी खुशखबरी, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment