Doon Prime News
entertainment

Shah Rukh Khan Movie- शाहरुख खान पर लगा चोरी करने का आरोप, इस फिल्म पर छाए संकट के बादल!

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan एक लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। आपको बता दे की Shah Rukh Khan की बैक-टू-बैक दो बड़ी फिल्म रिलीज होनी हैं। जिसमें से एक ‘पठान’ है तो दूसरी ‘जवान’ है। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन वही Shah Rukh Khan की दूसरी फिल्म ‘जवान’ इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। साल 2023 में यह फिल्म रिलीज होनी है लेकिन यह विवादों का हिस्सा अभी से ही बन गई है। बताया जा रहा है की ‘जवान’ फिल्म को लेकर एक Tamil director और Producer द्वारा केस भी दर्ज करा दिया गया है।

आपको बता दे की Shah Rukh Khan की फिल्म ‘जवान’ पर संकट के बादल छाते ही जा रहे हैं। वही, रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है की Manickam Narayanan नाम के एक Producer द्वारा Tamil Film Producers Council में फिल्म ‘जवान’ के Director Atlee के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। जिस शिकायत में ऐसा दावा किया गया है कि फिल्म ‘जवान’ और ‘पेरारासु’ फिल्म की कहानी एक है। ऐसे में Tamil Producers Council ने 7 नवंबर के बाद प्रोड्यूसर की शिकायत पर जांच करने का विचार किया है।

यह भी पढ़े- Janhvi Kapoor- कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में गेस्ट के तौर पर पहुंची जाह्नवी कपूर के बाथरुम सीक्रेट्स का हुआ खुलासा

बता दें Director Atlee फिल्म ‘जवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। जिस फिल्म में Shah Rukh Khan के साथ Actress Nayanthara, Vijay Sethupathi, Yogi Babu और Priyamani भी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में Actor Vijay और Deepika Padukone भी कैमियो करेंगे। साथ ही Shah Rukh Khan जवान फिल्म में double role play करते हुए दिखाई देंगे।

Related posts

Health Tip : Gym में ज्यादा कसरत करना हो सकता है खतरनाक, जो Dharmendra के साथ हुआ वो आपको जानना चाहिए

doonprimenews

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में भी संभावना ने नहीं छोड़ा व्लॉग बनाना, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

doonprimenews

शाहरुख खान को मिली Y+ सिक्योरिटी, लगातार दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं बॉलिवुड के किंग

doonprimenews

Leave a Comment