Doon Prime News
entertainment

कंगना रनौत और करण जोहर का पैचअप ? क्या हो गया दोनो का झगड़ा खत्म ? जानिए क्या है पूरी खबर।

कंगना रनौत और करण जोहर का रिश्ता हमेशा से बिजली और पानी की तरह रहा है । इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में शायद ये दोनो टॉप पर आते है । कंगना और ऋतिक रोशन की आपसी रंजिश हो या बॉलीवुड में किसी और के साथ मतभेद हर चीज में कंगना कॉन्ट्रोवर्सी में रही है ।

कंगना रनौत बॉलीवुड का वो जाना पहचाना नाम है जिसे हर कोई जानता है , फिर चाहे वो आपसी रंजिश हो या सबसे बोल्ड एक्ट्रेस लेकिन फेमस ।

यह भी पढ़े: doonprimenews.com/crime/crores-of-theft-police-revealed-property-dealing-broker-turned-to-be-the-master-mind-of-theft/

हाल ही में करण जोहर के दिए एक बयान से ये लग रहा है की 6 साल पुरानी रंजिश शायद अब खत्म होने वाली है । दरअसल ये बात 6 साल पुरानी तबकी है जब कंगना अपने फिल्म रंगून का प्रमोशन करने करण के शो कॉफी विद करण पर गई थीं। शो के दौरान कंगना के कारण को मूवी माफिया कहा था। इसके बाद मानो सोशल मीडिया पर दोनो की जंग छिड़ गई थी । कई इंटरव्यूज में दोनो एक दूसरे पर निशाना साधते दिखाई दिए थे।

लेकिन हाल ही में करण ने एक बयान में कंगना की आने वालीं नई फिल्म इमरजेंसी को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे लग रहा है की शायद दोनो की दोस्ती हो जाए । करण से पॉलिटिकल मूवीज को लेकर एक सवाल पूछा गया जिसके जवाब में करण ने कंगना की मूवी का जिक्र किया । करण से पूछा गया कि क्या वो कभी पॉलिटिकल इवेंट बेस्ड स्टोरी पर कोई फिल्म बनाएंगे? तो करण ने कहा- एक फिल्म अभी बन रही है इमरजेंसी और मैं उसे देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।

अब देखना ये होगा की क्या सालो की ये रंजिश सच में दोस्ती में बदल जायेगी ।

Related posts

Jahanvi Kapoor ने Vijay Deverakonda के लिए कहा वह प्रैक्टिकली मैरिड है .

doonprimenews

एक बार फिर Urfi Javed हुई यूजर्स के कमेंटओं का शिकार, बोले देश में फैला रही है अश्लीलता।

doonprimenews

3700 करोड़ रूपये में बनी है यह Web Series, एक हि दिन में बन गयी Prime video के इतिहास का सबसे बड़ा Premier ।

doonprimenews

Leave a Comment