Doon Prime News
nation

Big Breaking- चोरों ने बंद मकान देख किया हाथ साफ, 30 हजार की नकदी सहित आभूषण किए चोरी

चोरों ने बंद मकान से 30 हजार की नकदी सहित आभूषण किए चोरी. बता दे की Bhiwani district के Village Jamalpur में एक बंद मकान को चोरों ने निशाना बना डाला। महिला सीईटी की परीक्षा देने के बाद गुरुग्राम में अपने भाई के यहां ठहर गई थी। इसी दौरान उसके बंद मकान में चोरों ने नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर डाला। चोरी की वारदात की सूचना सोमवार को घर वापस लौटने के बाद लगी। जिसके बाद Bawanikheda Police ने इस संबंध में चोरी का केस दर्ज किया है।

बता दे की Bawanikheda Police को दी शिकायत में Village Jamalpur निवासी रीना ने बताया कि गत 17 August को वह संयुक्त पात्रता परीक्षा देने के लिए अपने भाई के साथ गुरुग्राम में चली गई थी। 20 August की शाम को वह गुरुग्राम से वापस लौटी थी। घर पहुंची तो घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि चोर घर के अंदर से 2 तोले की चैन, 4 जोड़ी पॉयल, 3 जोड़ी चुटकी चांदी, चांदी के सिक्के, तीन तोले का मंगलसूत्र, दो सोन के कड़े, चांदी का नारियल, 250 ग्राम की चांदी, तीन तोले के कानों के बाली, तीन पुरुष अंगूठी, 30 हजार रुपये की नकदी सहित 5100 रुपये की नोटों की माला पर हाथ साफ कर ले गए। महिला ने बंद मकान के अंदर चोरी की वारदात की सूचना पुलिस को दी। वही, Bawanikheda Police Station के Investigating Officer Pradeep ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

Related posts

इस होटल में देहरादून (Dehradun) निवासी पर्यटक की हुई मौत, एक अन्य लापता

doonprimenews

Breaking news:आज एक बार फिर भारत ने रचा इतिहास,चंद्रयान-3 की हुई सफल सॉफ्ट लैंडिंग

doonprimenews

गढ़वाल :वीर चंद्र सिंह की पुर्णतिथि पर उत्तराखंड आएंगे रक्षामंत्री,कैबिनेट मंत्री ने दिये निमंत्रण पत्र

doonprimenews

Leave a Comment