Doon Prime News
entertainment

3700 करोड़ रूपये में बनी है यह Web Series, एक हि दिन में बन गयी Prime video के इतिहास का सबसे बड़ा Premier ।

यह तो सभी जानते हैं कि OTT की दुनिया भी विशाल होती जा रही है.बता दें कि फिर चाहे यह कैमरे का कमाल हो या फिर पैसे का. महंगी Web Series और फिल्में OTT पर दस्तक देने लगी हैं. ऐसी ही एक Web Series Amazon Prime video पर भी रिलीज हुई है. यह Series है ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर.’ इस Web Series के Amazon Prime video पर दो एपिसोड रिलीज हो गए हैं. ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ Series की फिल्मों को खूब पसंद किया गया था. इसी वजह से Series को लेकर भी दुनियाभर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था. दिलचस्प यह कि इस Series को भारत में ऋतिक रोशन ने प्रमोट किया था.

बता दें कि Let’s OTT ग्लोबल ने इस Series का बजट बताया है. इसके Tweet में लिखा गया है, ‘ Amazon Prime की ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ का बजट 3700 करोड़ रुपये रहा है. वहीं,लेकिन दो एपिसोड के प्रीमियर के बावजूद यह वेब Serie दर्शकों में बज बनाने में कामयाब नहीं रही है. डिजास्टर.’ वैसे भी इस वेब सीरीज को लेकर Social Media पर मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं.

आपको बता दें कि Amazon Prime video ने ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ को व्यूज के मामले में अपनी अभी तक की सबसे बड़ी सीरीज बताया है.वहीं, Amazon Prime video ने बताया है कि इस Series को पहले दिन ही दुनिया भर में 2.5 करोड़ लोगों ने देखा. इस तरह इसे Prime video के इतिहास का सबसे बड़ा प्रीमियर बताया गया है. बता दें कि इस Series को 240 देशो में रिलीज किया गया था.

Related posts

Mirzapur season 3 की कहानी गलती से हुई लीक, कालीन भैय्या ने बता दिया क्या होने वाला है

doonprimenews

फरहान-शिबानी का शादी में दिखा रोमांस, बहू संग नाचते दिखे जावेद अख्तर

doonprimenews

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, में Show को मिली नई दयाबेन, इस Actress को किया गया Shortlist

doonprimenews

Leave a Comment