Doon Prime News
entertainment

Jahanvi Kapoor ने Vijay Deverakonda के लिए कहा वह प्रैक्टिकली मैरिड है .

Jahanvi Kapoor

Jahanvi Kapoor इन दिनों फ़िल्म मिली के प्रमोशन में बिज़ी है। मूवी 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। Jahanvi Kapoor जहाँ इस फ़िल्म को लेकर चर्चा में हैं वहीं दूसरी और Vijay Deverakonda को लेकर दिया गया उनका स्टेटमेंट भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में Jahanvi Kapoor ने Vijay Deverakonda को प्रैक्टिकली मैरिड बताया था। एक्ट्रेस का इतना ही कहना था कि Rashmika Mandana के साथ उनकी शादी होने की खबरों ने तूल पकड़ लिया। अब Jahanvi Kapoor ने क्लियर किया है कि उनका ऐसा कहने का मतलब क्या है?

सुर्खियों में रही है Vijay Deverakonda और Rashmika Mandana की डेटिंग अफवाह
Vijay Deverakonda इंडस्ट्री के मोस्ट डिजायरेबल बैचलर माने जाते हैं कॉफी विद करण के एक चैट शो में भी Jahanvi Kapoor और Ananya Pandey ने Vijay Deverakonda की क्यूटनेस पर कमेंट किया था। वहीं बीते हुए कुछ वर्षों से Vijay Deverakonda के पुष्पा स्टार Rashmika Mandana को डेट करने की खबर काफी चर्चा में रही है।

हालांकि कभी दोनों ने इस पर हामी नहीं भरी लेकिन ना भी नहीं किया। ऐसे में Jahanvi Kapoor ने Vijay Deverakonda को प्रैक्टिकली मैरिड बताया तो इन चर्चाओं ने तेज पकड़ लिया की शायद Rashmika Mandana और उनका रिश्ता और आगे बढ़ चुका है लेकिन अब Jahanvi Kapoor ने अपने इस स्टेटमेंट का असली मतलब बताया।

यह भी पढ़े – 15 टी20 खेलने के बाद अर्शदीप सिंह ने हासिल की ये बड़ी उपलब्धि, आशीष नेहरा तक को पीछे छोड़ा

क्यों कहा Vijay Deverakonda है प्रैक्टिकली मैरिड?
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक Jahanvi Kapoor से हाल ही में पूछा गया था कि वह किसे अपने स्वयंवर में देखना चाहेंगी। इस पर Jahanvi Kapoor ने आदित्य रॉय कपूर समेत कुछ और ऐक्टर्स का नाम लिया। जब Vijay Deverakonda का नाम सुझाया गया तो उन्होंने झट से उन्हें प्रैक्टिकल मैरिट बता दिया। लेकिन उन्हें ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि Vijay Deverakonda और वह एक ही फ्रेंड सर्कल का हिस्सा नहीं है।

Jahanvi Kapoor ने कहा कि उनसे पूछा गया था कि अगर उनका स्वयंवर होता है तो वह भी टाउन से किसे चुनना पसंद करेंगी? इंडस्ट्री में लगभग सभी लोग शादीशुदा हैं। Vijay Deverakonda को इसलिए नहीं चुना क्योंकि दोनों की एक दूसरे से ज्यादा बातचीत नहीं होती। दोनों एक दूसरे के सर्कल में ही नहीं है।

Related posts

कांतारा के फैन्स हो जाएं तैयार, 125 करोड़ में बन रहा है पार्ट 2 और इस दिन होगी रिलीज। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में भी संभावना ने नहीं छोड़ा व्लॉग बनाना, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

doonprimenews

Bhumi Pednekar Style- इस बार प्री दिवाली सेलिब्रेशंस में बॉलीवुड हसीनाओं का अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, लेकिन इस एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख आप भी हो जाएंगे फैन

doonprimenews

Leave a Comment