Doon Prime News
entertainment

तुनिषा आत्महत्या मामले में परिवार ने किया शॉकिंग खुलासा, कहा -प्रेग्नेंट नहीं थी तुनिषा, धोखा दे रहे थे बॉयफ्रेंड शीजान

खबर टीवी की दुनिया की। जानी -मानी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं। जी हाँ,अब उनके परिवार ने एक स्टेटमेंट में तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।परिवार का कहना है कि, शीजान उन्हें धोखा दे रहा था।


आपको बता दें की तुनिषा के परिवार वालों का कहना है कि, तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थीं। जब वे लद्दाख ट्रिप पर गए थे, तब उनके और शीजान के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं।दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब थे और इसी वजह से घंटों बातचीत किया करते थे। हर दूसरे दिन तुनिषा शीजान के साथ उनके घर जाया करती थीं।शीजान के परिवार वाले भी तुनिषा को काफी पसंद करते थे और उसके लिए कुछ न कुछ बनाया करते थे।


वहीं तुनिषा के परिवार ने ये भी खुलासा किया है कि, शीजान तुनिषा को धोखा दे रहा था।परिवार का कहना है कि, 15 दिन पहले तुनिषा को पता चला था कि, शीजान की जिंदगी में कोई और भी है, जिसके बाद एक्ट्रेस टूट गई थीं।16 दिसंबर 2022 को जब तुनिषा सेट पर शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें एंग्जाइटी का अटैक आया था।सेट पर मौजूद लोग उन्हें बोरीवली स्थित एक अस्पताल में ले गए थे, जहां फिर परिवार वालों को बुलाया गया था।

यह भी पढ़े-Samsung Galaxy जल्द लॉन्च करेगा अपनी F सीरीज, यहां होगा उपल्ब्ध ।


परिवार ने आगे बताया कि, अस्पताल में बार-बार तुनिषा शीजान की चीटिंग की बात कर रही थीं।परिवार ने कहा, “तुनिषा बार-बार यही कह रही थी ‘उसने मेरे साथ चीटिंग की, वो मेरे साथ ऐसे कैसे कर सकता है, उसने मेरे साथ ग़लत किया’।” तब तुनिषा की मां ने शीजान को समझाया था कि, वह ऐसा न करें।अगर उन्हें साथ नहीं रहना था तो इतनी नजदीकियां क्यों बढ़ाई।

Related posts

Khatron Ke Khiladi 11 : कौन होगा इस फिनाले का विनर। सोशल मीडिया पर अभी से दी फैंस ने बधाई|अर्जुन बिजलानी आइए नजर में |

doonprimenews

पांचवें दिन Gangubai की हुई इतने करोड़ की कमाई, नहीं मिल पाया शिवरात्रि का फायदा

doonprimenews

भाग्यश्री के पति ने कहा शादी के 32 साल बाद भी चल रहा हनीमून, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment