Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy जल्द लॉन्च करेगा अपनी F सीरीज, यहां होगा उपल्ब्ध ।

Samsung Galaxy जल्द ही भारत में F सीरीज का एक और लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ कोरियन स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग आने वाले साल 2023 की शुरुआत में Samsung Galaxy F14 को लॉन्च कर सकती है।

अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy F13 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लाया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एक्स्क्लूसिव तौर पर ई कॉमर्स प्लैट्फॉर्म फ्लिपकार्ट पर होगी। इसके अलावा इस फ़ोन को Samsung E स्टोर और देश भर के offline रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल यह साफ नहीं है कि आने वाला स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा या नहीं। कंपनी ने इस बारे में अधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है। आपको बता दें कि Samsung Galaxy F13 को इस साल कि शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। यह एक बजट सेगमेंट फ़ोन है जिसकी शुरुआती कीमत ₹11,999 है। Samsung के नए फ़ोन के फीचर्स की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। अब क्योंकि Samsung Galaxy F14 हैंडसेट Samsung Galaxy F13 का अपग्रेडेड वर्जन होगा ऐसे में नया फ़ोन Galaxy F13 से बेहतर फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। आगे आप Samsung Galaxy F13 के फीचर्स देख सकते हैं।

डिस्प्ले Samsung Galaxy F13 में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी स्क्रीन है। इस फ़ोन में डिस्प्ले में फ्रंट कैमरों के लिये वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है।

प्रोसेसर की बात करें तो फ़ोन में कंपनी को अपना 1UI 4.0 कस्टम स्क्रीन ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा जो Android 12 पर आधारित है। स्मार्ट फ़ोन Exynos 850 चिपसेट से लैस हैं जिसे Mali G 52 के साथ पेयर किया गया है।

स्टोरेज की बात करें तो Samsung Galaxy F13 में चार जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज मिलता है। यह डुअल सिम फ़ोन है। इससे आपको माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिलता है। यूजर्स इस फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़े –दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला जीता भारत, टेस्ट मैचों में एशिया में लगातार 18वीं जीत


कैमरे की बात करें तो इस फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है। इस फ़ोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।
बैटरी की बात करें तो इस पोस्ट 6000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 15w चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में डुअल बैंड वाइ फाइ, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए है।

Related posts

WhatsApp Account Banned- व्हाट्सएप ने भारत के इतने अकाउंट किए बंद, भारत को दिया बहुत बड़ा झटका, जानिए क्या है कारण

doonprimenews

iPhone fraud : गलती से भी यहां से मत खरीद लेना आईफोन, सारे पैसों की लग जाएगी लंका

doonprimenews

मात्र 349रूपये में मिल रहा है यह शानदार Smartphone, आज ही से शुरू हुई है सेल

doonprimenews

Leave a Comment