Doon Prime News
entertainment

Deepak Chahar ने वाइफ Jaya के साथ अपनी प्यार भरी फोटोज और वीडियो की शेयर

Deepak Chahar

Team India के तेज Bowler Deepak Chahar द्वारा कुछ समय पहले अपनी Girlfriend Jaya के साथ 7 फेरे लिए गए हैं, जिसके बाद से ये Player social media पर काफी Cute Post अपनी Wife के साथ Share करता हुआ नजर आ ही जाता है। तो इसी बीच तेज Bowler Deepak Chahar द्वारा एक ऐसा ही Post फिर से Share किया गया है, जो की फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

अलग ही अंदाज में Deepak Chahar द्वारा किया गया था Jaya को प्रपोज

जी हां आप सही सोच रहे है Deepak Chahar द्वारा काफी अगल तरीके से Jaya को प्रपोज किया गया था, जिस Video को फैन्स अभी तक इंटरनेट पर सर्च कर रहे है। दरअसल, Deepak Chahar द्वारा 2021 IPL फेज 2 के एक मैच के बाद Stadium में Jaya को प्रपोज किया गया था।

यह वीडियो देख बन जायेगा आपका दिन

आपको बता दे की हाल ही में Deepak Chahar की Wife Jaya का जन्मदिन था। जिस खास मौके पर Deepak Chahar द्वारा Instagram पर अपने इस प्यार का एक Video Share किया गया। साथ ही कैप्शन में प्यारे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी गई।

इसी बीच आपको इस बात से भी रूबरू करवा दे की Deepak Chahar Asia Cup की प्रमुख Team का हिस्सा नहीं है, वो Team के साथ जरूर दुबई में हैं लेकिन वो बतौर स्टैंडबाई के तौर पर नेट में गेंदबाजी करने में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़े- वीडीओ भर्ती की जांच हुई ट्रांसफर विजिलेंस से ट्रांसफर होकर STF के हाथो पहुंची जांच, STF द्वारा जल्द किये जा सकते है बड़े खुलासे

हाल ही में हुई थी वापसी

आपको बता दे की इस साल February महीने में Deepak Chahar चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने August महीने में जिम्बाब्वे के खिलाफ Team India में वापसी की है।

Related posts

Raftaar Komal Vohra divorce : 6 साल बाद पत्नी से अलग हुए सिंगर रफ्तार, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

doonprimenews

Bigg Boss OTT में जल्द होने वाली है इस फेमस कपल की एंट्री, VOOT ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

doonprimenews

बॉलीवुड के मशहूर विलन प्रेम चोपडा की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत, आप भी देख हो जाएंगे फैन

doonprimenews

Leave a Comment