Doon Prime News
nation

यहां हुआ बड़ा हादसा: Automobile Company के ऑपरेटर की हुई मशीन में फंसने से मौत।

हादसा

Hariyana के रेवाड़ी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा सामने (Accident in Rewari) आया है. बता दें कि हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि रिको कंपनी में काम करते समय कर्मचारी मशीन में फंस गया. मशीन में फंसने से कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घायल अवस्था में उसे Hospital में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत गई

वहीं,मृतक युवक ऑटो मोबाइल कंपनी (auto mobile company in rewari) में मशीन ऑपरेटर का काम करता था. वहीं,सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है. सुचना के अनुसार यूपी के फरुखाबाद के रहने वाले सतेन्द्र जिसकी उम्र लगभग 27 साल की बताई जा रही है, वह बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित रिको कंपनी में बतौर ऑपरेटर कार्यरत था.

बताया गया है कि सोमवार की रात वह Night Shift में कंपनी में पहुंचा था. मंगलवार की सुबह ड्यूटी खत्म होने से पहले वह मशीन पर काम कर रहा था. इसी दौरान वह मशीन के अंदर फंस गया, जिससे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि साथी कर्मचारियों ने तुरंत मशीन बंद कर उसे बाहर निकाला और लहूलुहान अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ (machine operator died in rewari) दिया.

आपको बता दें कि सूचना के बाद अस्पताल पहुंची कसौला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को Postmortem के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया है. साथ ही हादसे की सूचना सतेन्द्र के परिजनों को दी गई है.बता दें कि पुलिस के मुताबिक मृतक सतेन्द्र के परिजनों के पहुंचने के बाद ही Postmortem कराया जाएगा. वहीं, कसौला थाना पुलिस ने बताया कि सतेन्द्र के परिजनों के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है.

Related posts

Sugar price : तेल तो सस्ता हुआ अब चीनी भी हो जाएगी सस्ती, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

doonprimenews

Fuel Tax Update: वित्त मंत्री ने Petrol-Diesel की बढ़ती महंगाई से परेशान जनता के लिए सुनाई राहत भरी खबर, सुनकर हो जाएंगे खुश

doonprimenews

Delhi High Court ने लिया बड़ा फैसला, अगर महिला ससुराल में करती है दुर्व्यवहार तो उसका संपत्ति में नहीं रहेगा कोई हक

doonprimenews

Leave a Comment