Doon Prime News
entertainment

Bigg Boss OTT में जल्द होने वाली है इस फेमस कपल की एंट्री, VOOT ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर


Bigg Boss OTT में जल्द होने वाली है इस फेमस कपल की एंट्री, VOOT ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर 

मनोरंजन के साथ अपने विवादों के लिए फेमस ‘बिग बॉस ओटीटी’ शो का आगाज हाल ही में बेहद शानदार आगाज हुआ है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ इस बार कई नए बदलाव के साथ शुरू किया गया है। इस शो को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। वहीं अगले पल इस शो में क्या हो जाए दर्शकों की नजरें बस इसी पर टिकी रहती हैं। इसी बीच अब करण जौहर होस्टेड इस शो में दो नए लोगों की एंट्री होने वाली है। हलांकि अभी तक उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन उनकी एक अधूरी सी झलक फेस से उन्हें पहचानने के लिए कहा गया। यहां देखें आने वाले मेहमान की तस्वीर…

‘बिग बॉस ओटीटी’ को लेकर हर पल एक नई खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच वूट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है। इसमें एक कपल की परछाई नजर आ रही है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में फैंस से पूछा गया, ‘बिग बॉस ओटीटी का पहला संडे का वार होने वाला है सुपर इंटरटेंनमेंट जब आएगा बिग बॉस की फेवरेट जोड़ी। क्या आप पहचान सकते हैं वो कौन है?’ इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर फैंस ​अबतक के बिग बॉस की कई चर्चित जोड़ियों के नमा ​लिख रहे हैं।

Bigg Boss OTT: बीच शो में प्रतीक सहजपाल को गाली देना दिव्या अग्रवाल को बड़ा भारी, लोग इस तरह कर रहे हैं ट्रोलकई यूजर कमेंट में जहां पिछले सिडनाज यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम लिख रहे हैं, तो कईयों ने इस जोड़ी को अली गोनी और जेसमीन भसीन बताया है। लेकिन ज्यादातर लोगों ने कमेंट में शहनाज और सिद्धार्थ के नाम के साथ गेस किया है। अबतक इस तस्वीर को हजारों कमेंट आ चुके हैं। खैर फाइनल नाम और चेहरे का खुलासा तो आने वाले रविवार को ही होगा।

यह भी पढ़े-Spotify offer: पाना चाहते हैं Spotify का 3 महीने का फ्री प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, तो करिए बस ये काम

वहीं बात करें बिग बॉस ओटीटी की तो यह अब तक सारे सीजन से काफी अलग है। इस शो में नेहा भसीन, रिद्धिमा पंडित, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह सहित कई कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। इस बार यह शो शुरुआत के 6 हफ्तों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर शुरू होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इसके बाद यह शो टीवी पर प्रसारित होगा, जिसको सलमान खान होस्ट करेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद क्या था उनकी मां का हाल, सिस्टर शिबानी ने वीडियो में बताया,देखिए वीडीओ

doonprimenews

कंगना रनौत और करण जोहर का पैचअप ? क्या हो गया दोनो का झगड़ा खत्म ? जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

शादी की 23वीं सालगिरह पर फिल्मी हुए अजय देवगन,जानिए कैसे किया पत्नी काजोल को विश

doonprimenews

Leave a Comment