Doon Prime News
entertainment

बॉलीवुड के मशहूर विलन प्रेम चोपडा की बेटी दिखती है बेहद खूबसूरत, आप भी देख हो जाएंगे फैन

प्रेम चोपडा

अभिनेता प्रेम चोपडा ने फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम साल 1960 में अपनी पहली फिल्म ‘मुड़ मुड़ के न देख’ से रखा था। यह बात सभी बखूबी जानते है कि अभिनेता प्रेम चोपडा ने कई हिट फिल्मों में अपना किरदार बखूबी निभाया है और उन्हें ज्यादातर फिल्मों में विलन का ही किरदार निभाने को मिलता था और उन्हीं किरदारों में से कुछ किरदार आज भी लोगों के दिल में बसे हुए हैं।

प्रेम चोपडा

पिछले कई समय से उन्होंने किसी फ़िल्म में काम नहीं किया है लेकिन वह अक्सर अपने परिवार वालों के साथ सुर्खियों में नजर आते हैं। आपको जैसे पता ही होगा कि प्रेम चोपडा की तीन बेटियां हैं जिनमें से बड़ी बेटी की बात करें तो उनका नाम प्रेरणा है। वह बेहद खूबसूरत हैं और आजकल इनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। आपको बता दें कि प्रेम चोपडा की बड़ी बेटी प्रेरणा ने बॉलीवुड के अभिनेता शरमन जोशी से शादी की है।

यह भी पढ़े- हैवानियत की हदें पार, 6 साल की बच्ची की हत्या कर बोरे में भरा

अभिनेता शरमन और प्रेरणा तीन बच्चों के माता पिता हैं हाल ही के कुछ समय पहले उनके डिनर टाइम की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उनकी कुछ फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे बीच पर डिनर कर रहे है। इनकी ये फोटोस इनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है। और इनके फैन्स इन फोटोज पर उनको सोशल मीडिया पर काफी लाइक और कमेंट भेज भेज रहे हैं।

Related posts

Pooja Hegde Birthday- अक्सर चर्चाओं में बने रहने वाले सुपरस्टार Salman Khan ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बर्थडे में जमकर की मस्ती, फैंस ने उनके लुक को काफी ज्यादा पसंद किया

doonprimenews

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में भी संभावना ने नहीं छोड़ा व्लॉग बनाना, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

doonprimenews

Esha Gupta ने पार करदी हॉटनेस की सारी हदें, समंदर किनारे बिकिनी पहन लगा दी आग, देखिए फोटोज

doonprimenews

Leave a Comment