Doon Prime News
entertainment

Aishwarya Rai : कमाई के लिए ये काम कर रही है बच्चन खानदान की बहु, फिल्मों से हो गई दूर

जैसे कि आप सभी जानते हैं कि Aishwarya Rai काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनके पर कोई भी असर नहीं पड़ा है. Aishwarya Rai फिल्मों से अलग काफी सारी दूसरी चीजों से पैसा कमाती हैं और बड़े एंपायर की मालकिन है.

वहीं,Aishwarya Rai टाउन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली Actress में शामिल रह चुकी हैं तो वहीं उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा अब ब्रांड एंडोर्समेंट, बिजनेस इंवेसटमेंट और रियल एस्टेट प्रॉपर्टी से आता है.

बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक Aishwarya Rai करीब 776 करोड़ की मालकिन हैं. बेहतरीन Actress के साथ साथ Aishwarya Rai एक स्मार्ट Smart Businesswoman भी हैं. अभिनेत्री एंबी नामक एक कंपनी में निवेशक है, जो एक पर्यावरण स्टार्टअप है.

इसी के साथ उन्होंने बेंगलुरु स्थित इस स्टार्टअप में 1 करोड़ रुपये का निवेश किया. इसके अलावा, इकोनॉमिक टाइम्स के अनुसार, हेल्थकेयर कंपनी पॉसिबल ने अपने बड़े फंडिंग राउंड के तहत राय बच्चन से 5 करोड़ रुपये जुटाए.Aishwarya Rai Bachchan शानदार जीवन जीती हैं. ऐश्वर्या के लैविश लाइफस्टाइल में इंटनेशनल वेकेशन समेत उनके कई और महंगे शौक शामिल है. ऐश्वर्या भले ही काफी समय से फिल्मों से दूर है लेकिन टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार उनकी फीस हर फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये हैं.

बताया जा रहा है कि Aishwarya Rai Bachchan न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कुछ सबसे बड़े ब्रांडों का चेहरा रही हैं. सालों से, अभिनेत्री L’Oréal और स्विस लक्ज़री घड़ी Longines से जुड़ी हुई हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट से भी Aishwarya Rai Bachchan की कमाई में काफी इजाफा होता है. अभिनेत्री सालाना लगभग 80 से 90 करोड़ रुपये ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाती है.

वहीं,पिछले कुछ सालों में स्टार लक्स, नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी, कोका-कोला, लोढ़ा ग्रुप, पेप्सी, टाइटन वॉचेस, लैक्मे कॉस्मेटिक्स, कैसियो पेजर, फिलिप्स, पामोलिव, कैडबरी, फ़ूजी फिल्म्स, कल्याण ज्वैलर्स जैसे कई ब्रांडों का चेहरा रही हैं. डी बीयर्स डायमंड्स, एलिगेंस, और टीटीके प्रेस्टीज ग्रुप भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

Aishwarya Rai Bachchan और अभिषेक बच्चन बच्चन परिवार के जलसा नाम के बंगले में माता-पिता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ रहते हैं. जलसा मुंबई के जुहू में स्थित है और मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार इसकी कीमत 112 करोड़ रुपये है. इसके अलावा, दोनों के पास दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट्स में सैंक्चुअरी फॉल्स में एक महलनुमा विला भी है.

Aishwarya Rai Bachchan के पास एक शक्तिशाली रियल-एस्टेट पोर्टफोलियो है और बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी), मुंबई में एक सबसे शानदार लोकेशन पर 21 करोड़ रुपये के एक और लक्जरी अपार्टमेंट की मालकिन हैं. 5,500 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले इस अपार्टमेंट को 38,000 रुपये प्रति वर्ग फुट की कीमत पर खरीदा गया था.

यह भी पढ़ें – *COVID UPDATE- एक बार फिर डराने लगा Corona का कहर, तोड़े पिछले 3 महीने के रिकॉर्ड।*

आपको बता दें कि Aishwarya Rai Bachchanको शानदार गाड़ियों का भी बेहद शौक है. ऐश्वर्या के गैरेज में कई बेशकीमती गाड़ियां मौजूद हैं. ऐश्वर्या के कार कलेक्शन की बात करें तो इनमें 7.95 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस घोस्ट, 1.60 करोड़ रुपये की मर्सिडीज बेंज एस350डी कूप, 1.58 करोड़ रुपये की ऑडी ए8एल, लेक्सस एलएक्स 570 और मर्सिडीज- बेंज S500 जैसे तमाम गाड़ियां हैं.

Related posts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, में Show को मिली नई दयाबेन, इस Actress को किया गया Shortlist

doonprimenews

Bachchan Pandey trailer: लंबे वक्त से फैंस कर रहे थे अक्षय कुमार की इस मूवी का इंतज़ार ,आज हुआ ट्रेलर रिलीज।

doonprimenews

टाइट कपड़े पहनकर साइकिल चलाने निकली थी जाह्नवी, लेकिन हो गई ऊप्स मूवमेंट की शिकार, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment