Doon Prime News
dehradun

Dehradun Graphic Era की Shivi Aggarwal का हुआ इस अमेरिकी कंपनी में चयन, मिलेगी 50 लाख की सैलरी

Shivi Aggarwal

Uttarakhand के होनहार युवा अपने हुनर से देश दुनिया में नाम रोशन कर रहे है। बता दे की इसी कड़ी में Graphic Era की एक छात्रा Shivi Aggarwal का Placement Microsoft Company में हुआ है। अगर वही सालान पैकेज की बात की जाये तो उनका 50.17 Lakh रुपये सालान पैकेज है। जिसके बाद College और उनके परिवार वालो में Shivi Aggarwal की इस उपलब्धि से खुशी की लहर बनी हुई है।

बता दे की Shivi Aggarwal Graphic Era Deemed University Dehradun में Computer Science से बीटेक कर रही हैं। ये उनकी अपनी ही मेहनत का नतीजा है कि Shive को Microsoft Company द्वारा बड़े पैकेज के साथ अपनी Team में शामिल कर लिया गया है। लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि Placement के समय कई जटिल परीक्षा और Interview का सामना करता पड़ता हैं। जिसके बाद ही एक नौकरी के लिए Placement होता है।

यह भी पढ़े- Aishwarya Rai : कमाई के लिए ये काम कर रही है बच्चन खानदान की बहु, फिल्मों से हो गई दूर

Microsoft Company द्वारा Shivi Aggarwal को 50.17 Lakh रुपए का पैकेज ऑफर किया गया है। दरअसल, वही सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की Shivi Aggarwal के पिता Vikas Agarwal व्यवसायी हैं। इससे पहले Internship के लिए भी Shive का चयन Amazon में हुआ था। आपको यहां ये भी बता दें कि इससे पहले Graphic Era के ही छात्र Deepak Singh Routela को Microsoft Company ने 40.37 Lakh रुपये के सालाना पैकेज पर अपनी Team में शामिल किया था। Bageshwar के रहने वाले Deepak Singh Routela Graphic Era Deemed University में Computer Science के छात्र हैं। वो 2017-21 बैच के छात्र हैं। उनके पिता भारतीय सेना में काम कर चुके हैं।

Related posts

मसूरी के नौ होटल प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने कराए बंद, काटे बिजली-पानी के कनेक्शन; कारोबारियों में हड़कंप । जाने पूरी खबर

doonprimenews

मुख्य सचिव ने 30 सूत्री कार्यक्रम के क्रियान्वयन की प्रगति की समीक्षा , जिलों मे होंगे नोडल अधिकारी तैनात

doonprimenews

नशा मुक्ति केंद्र में हुई  मौत,  पुलिस ने किया छह अभियुक्त को  गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment