Doon Prime News
nation

COVID UPDATE- एक बार फिर डराने लगा Corona का कहर, तोड़े पिछले 3 महीने के रिकॉर्ड।

COVID

देश के कई राज्यों के जिलों में COVID के मामलों में फिर से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। वहीं बता दे की COVID के केसों में हो रही वृद्धि पर ICMR Expert Samiran Panda का भी बयान सामने आया है। Samiran Panda द्वारा कहा गया कि यह कहना अभी गलत है कि चौथी लहर आ रही है, हमें जिला स्तर के आंकड़ों की जांच करने की जरूरत है और ज्यादा से ज्यादा सुचना जुटाकर उसकी समीक्षा करने की जरूरत है। कुछ जिलों में मामलों की अधिक संख्या को पूरे देश में मामलों में एक समान वृद्धि नहीं माना जा सकता है।

बता दे की इसके साथ ही ICMR Expert Samiran Panda द्वारा कहा गया की Corona का हर वैरिएंट चिंताजनक और खतरनाक नहीं होता। हालाँकि ये पहली बार नहीं है कि किसी Expert द्वारा यह बात कही गई हो की इससे पहले भी कई Expert ने कहा है कि जब तक भारत में नए Corona Variant का पता नहीं चलता तब तक चौथी लहर की संभावना नहीं है। वही एक तरफ Expert का मानना है कि लोग अलग अलग जगहों पर जाकर यात्रा कर रहे हैं और यह भी Corona के बढ़ते मामलों का एक बड़ा मुख्य कारण है। इसलिए अभी लोगों को COVID संक्रमण को देखते हुए सावधानी बरतने की काफी ज्यादा जरूरत है।

यह भी पढ़े- Angoori Bhabhi दिखीं Maldives में, इंस्टाग्राम पर बिकनी पहन photos कि Share

वहीं 10 June को जारी हुई Health Department की Report के मुताबिक बताया जा रहा है की देश में COVID के 7,584 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही इस समय 24 मरीजों की मौत की भी पुष्टि की गई है। साथ ही वही भारत में COVID-19 के एक दिन में 7,584 नए मामले सामने आने से संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 4,32,05,106 हो गयी है। इसके साथ ही COVID से मरने वालों की संख्या बढ़कर 5,24,747 हो गयी है।

Related posts

कर्नाटक के कारवार से समुद्री ऑपरेशन के लिए निकले INS विक्रमादित्य में आग लगी, वक्त रहते काबू पाया गया

doonprimenews

Central Government Employees: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कर्मचारियों की सैलरी में जल्द ही होगा बंपर इजाफा

doonprimenews

SC ने सरकार से पूछा, क्या आरोपी गिरफ्तार हुआ

doonprimenews

Leave a Comment