Doon Prime News
entertainment

Disha Patani ने बाथरूम में शीशे के आगे सेल्फी लेते हुए दिखाया अपना बोल्ड और सिजलिंग लुक

Disha Patani

Disha Patani आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। आए दिन उनकी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। अपनी एक्टिंग डांस से Disha Patani ने फैंस का दिल जीता है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर भी वह फैन्स को अपने बोल्ड लुक्स का दीवाना बना रही हैं। फैंस Disha Patani के हर लुक को काफी पसंद करते हैं और उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार दिशा पटानी ने फैन्स के साथ अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह बाथरूम के अंदर बिकिनी पहने शीशे के सामने सेल्फी लेती हुई नजर आ रही।

Disha Patani ने बाथरूम में दिखाया अपना सिजलिंग अवतार
हाल ही में Disha Patani ने फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह बिकिनी पहन बाथरूम में सेल्फी लेते हुए नजर आई है। Disha Patani की इस फोटो को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुकें हैं और कमेंट सेक्शन में फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कोई फिगर की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनके लुक्स की Disha Patani की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है।

यह भी पढ़े – गंगोत्री हाईवे पर धरासू बैंड के पास भारी भूस्खलन से हाईवे हुआ बंद, आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों की आवाजाही की शुरू

इस फ़िल्म में आई थीं नजर
Disha Patani ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांस से फैंस का दिल जीता है। हाल ही में उनकी मूवी एक विलन रिटर्न्स आई थी। इस फ़िल्म में Disha Patani के साथ अर्जुन कपूर जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी अहम भूमिका में नजर आए थे। फ़िल्म में दिशा पटानी एक अलग ही अंदाज में दिखाई दी थी और उनकी एक्टिंग को लोगो ने काफी पसंद कर किया था। जल्द ही Disha Patani आने वाली फ़िल्म योद्धा में नजर आ सकती है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके साथ लीड कैरेक्टर का रोल निभाएंगे।

Related posts

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) हाइट में दीखते है काफी छोटे, लेकिन उनकी नेट वर्थ जान आपके भी उड़ जायेंगे होश

doonprimenews

फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने चोरी किया गाना, Youtube द्वारा हटाया गया ‘हर हर शंभू सॉन्ग’, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

सोनू सूद के घर फिर पहुंची IT विभाग की टीम बीते दिन हुआ 20 घंटे का सर्वे|

doonprimenews

Leave a Comment