Doon Prime News
entertainment

Porn Industry को छोड़ने के बाद Mia Khalifa आई बिना कपड़ों के सामने, Social media पर तस्वीरें हो रही हैं Viral

Mia Khalifa ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से छोड़ दिया है। फिर भी, एक का मालिक होना अभी भी औसत व्यक्ति की पहुंच से बाहर है। बता दें कि Mia Khalifa की Hot और Bold तस्वीरें अक्सर Social media पर छाई रहती हैं. एक बार फिर वह अपनी बेहद Bold Image को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे उनके Fans के खूब लाइक्स मिल रहे हैं

बता दें कि,Mia Khalifa ने Social media पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर तब ली गई जब वह बाथरूम में नहीं थी। Mia Khalifa Social media पर काफी Active रहती हैं। वह अक्सर अपने Fans के लिए खास तस्वीरें और Video Share करते रहते हैं. बताया गया है कि Mia Khalifa ने अपने बाथरूम की ये तस्वीर अपने official Instagram account पर शेयर की है.

वहीं इस तस्वीर में Mia Khalifa बाथरूम में मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। उनकी यह तस्वीर एक विज्ञापन Photoshoot की है। तस्वीर में Mia Khalifa का Hot और Bold अंदाज साफ देखा जा सकता है. Actress के Fans उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दें। बता दें कि Mia Khalifa ने हाल ही में tik tok पर अपना एक Video Share किया है.

यह भी पढ़े – एक्ट्रेस Malaika Arora ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, बिकनी पहन स्विमिंग पूल में कराया Photoshoot।

आपको बता दें कि Video में, Mia Khalifa बताती है कि उसके स्तन नकली हैं और उसने अपने प्रत्यारोपण पर लाखों रुपये खर्च किए हैं। Mia Khalifa का video Social media पर Virul हो रहा है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि उनकी होने वाली बेटी को उनके जैसा फिगर पाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ेंगे. Tik tok पर Share किए गए इस video में Mia Khalifa अपनी होने वाली बेटी से बात करती नजर आ रही हैं।

Related posts

Independence Day 2022- देशभक्ति पर बनी यह फिल्में देख आप भी हो जाएंगे भावुक, यह सभी Film दिलाती है शहीदों की याद

doonprimenews

AliaBhatt और Ranbir Kapoor के बाद Bipasha Basu और Karan Singh Grover के घर में नन्ही परी के आ जाने से गूंजी किलकारी .

doonprimenews

Karan Johar ने खोली दी अनन्या पांडे की डेटिंग लाइफ की पोल, इस Actor को लेकर कह दी यह बड़ी बात।

doonprimenews

Leave a Comment