Doon Prime News
entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस Disha Patani ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना Bold अवतार।

बॉलीवुड Diva Disha Patani ने अपने नवीनतम Instagram Post के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया, जो कि दिव्यता की तरह लग रही थी। वहीं,पहली Photos में, Disha ने एक खूबसूरत पोज़ दिया, जो फर्श पर बैठी थी, उसके चारों ओर एक सुनहरा रंग था। उसने एक सफेद फीता, कट-आउट बॉडीसूट पहना था, और अपने बालों को खुला रखा था, जिससे उसकी लहरें उसके कंधे पर गिर रही थीं, एक सुंदर बेले की तरह लग रही थी। बता दें कि दूसरी तस्वीर धुंधली गति वाली एक सौंदर्यपूर्ण लग रही थी।

यह भी पढ़े – Porn Industry को छोड़ने के बाद Mia Khalifa आई बिना कपड़ों के सामने, Social media पर तस्वीरें हो रही हैं Viral

आपको बता दें कि Photo में Disha को सीधी बैठी, बग़ल में मुंह करते हुए देखा जा सकता है, धुंधली Photo उनके features को और भी बढ़ा रही है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, Disha 27 नवंबर से फिल्म ‘योद्धा’ की Shooting कर रही थीं। Disha के अलावा, अभिनेता Siddharth Malhotra और Rashi Khanna भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। बता दें कि Disha नाग अश्विन की आगामी फिल्म Project की नवीनतम जोड़ी भी है, जिसमें Amitabh Bachchan, Deepika Padukone, और प्रभास भी हैं। Project के को एक मेगा-बजट विज्ञान-फाई थ्रिलर के रूप में जाना जाता है।

Related posts

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद, Ranbir Kapoor फुल स्वैग में अस्पताल से बाहर आते हुए आए नजर

doonprimenews

Film Industry को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

doonprimenews

जुर्म का चेहरा- रोचक क्राइम थ्रिलर

doonprimenews

Leave a Comment