Doon Prime News
entertainment

एक्ट्रेस Malaika Arora ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, बिकनी पहन स्विमिंग पूल में कराया Photoshoot।

एक्ट्रेस Malaika Arora सोशल मीडिया पर काफी Active रहती हैं जहां वो Fans के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हम सभी जानते हैं कि Malaika Arora हमेशा से अपने बोल्ड लुक के लिए मशहूर हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लुक लोगों को क्लीन बोल्ड कर दिया है। Malaika Arora ने एक बार फिर अपनी Photo Share की है जो लोगों को ध्यान खींच रही है।

बताया गया है कि Malaika Arora लेटेस्ट फोटोज में बिकिनी पहनकर कैमरे की तरफ पीठ किए नजर आ रही हैं। हाल ही में Malaika Arora ने अपने official Instagram account पर एक Photo Share की है जिसमें वो बिकिनी पहने हुए अपनी खूबसूरत और टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर Actress का लुक खूब Virul हो रहा है।

वहीं Malaika Arora ने रविवार को अपने Instagram account पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह बिकिनी पहने हुए समंदर में नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि स्विमिंग के फुल मूड में हैं। Malaika Arora ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘स्विम’। उनकी फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और फैंस दिल खोलकर कमेंट कर रहे

यह भी पढ़ें – Yuvraj Singh ने Father’s Day के मौके पर किया अपने बेटे का नामकरण, देखिए किस नाम से जाने जाएंगे Junior Yuvi*

Malaika Arora की अदाएं देखकर Fans काफी खुश हैं। वह इसके लिए जानी जाती हैं। फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज भी उनकी तस्वीरों पर रिएक्शन दे रहे हैं। 48 साल की Malaika Arora आज भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वह साबित करती हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। फिलहाल, वह तमाम रियलिटी शोज को जज करते नजर आती हैं।

Malaika Arora अपनी Personal life को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और अक्सर उनके साथ नजर आती हैं। Malaika Arora आए दिन अपने रिश्ते पर खुलकर बात करती हैं और वह अर्जुन कपूर के साथ वैकेशन पर जाती नजर आती हैं। बताते चलें कि Malaika Arora ने अरबाज खान के साथ शादी की और बाद में तलाक ले लिया। दोनों के एक बेटा भी है।

Related posts

Tanushree Dutta health update : बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का हुआ बड़ा एक्सीडेंट, जानिए कैसी है हालत

doonprimenews

‘Jhalak dikhla ja season 10’ – ‘लाइगर ‘ के ‘आफत ‘ पर दादी ने दिखाया ऐसा डांस, देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट

doonprimenews

Gadar 2 BO Collection Day 1 : सनी देओल की दहाड़ पर थिएटर में चिल्लाने लगे फैंस, जानें पहले दिन की बंपर कमाई

doonprimenews

Leave a Comment