Doon Prime News
entertainment

Rubina dilaik ने ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की ड्रेस पहने Instagram पर share कि फोटोज, Fans बोले देखों छोटी बहु से….,

टीवी की मशहूर actress और Bigg Boss 14 की विनर Rubina dilaik ऑन स्क्रीन पावरफुल रोल निभाने के लिए जानी जाती हैं। Rubina अक्सर Social media पर अपने बोल्ड एंड हॉट फोटोज से जलवे बिखेरती रहती हैं, जिनपर Fans भी जमकर अपना प्यार लूटाते रहते हैं। अब मंगलवार को अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

बताया जा रहा है कि छोटे पर्दे की actress Rubina dilaik ने हाल ही में अपने Instagram पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री Rubina ने ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी खड़े होकर तो कभी स्टूल पर बैठकर पोज देते हुए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों को social media handle पर शेयर कर Rubina dilaik ने कैप्शन लिखा, वो एक एंजेल स्किन में एक चिंगरी है।

वहीं, Rubina की इन तस्वीरों को Social पर खूब पसंद किया जा रहा है, फोटोज को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग Like कर चुके हैं और Comments कर Actress की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक User में तस्वीरों पर Comment करते हुए लिखा, Rubina जी आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। दूसरे User ने लिखा, देखों छोटी बहु से…., जबकि एक अन्य User लिखा, आपको खतरों के खिलाड़ी में देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें – *बुर्जुग का आधी रात को प्रेमिका से मिलना पड़ा भारी, प्रेमिका के पति ने रंगे हाथो पकड़ा,फिर किया ये हाल।*

आपको बता दें, छोटी बहू बनकर सबके दिलों जीतने वाली actress Rubina dilaik जल्द ही reality show khatron ke Khiladi season 12 में नजर आने वाली हैं। जहां वो कई खतरनांक स्टंट करते हुई दिखाई देंगी। इस Show में Rubina dilaik के अलावा मोहित मलिक, शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल, अनेरी वजानी, कानिका मान, राजीव अदातिया, चेतना पांडे, तुषार कालिया, निशांत भट्ट, सृति झा, फैजल शेख, एरीका पौरर्ड भी कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाली हैं।

Related posts

महाकाल के दरबार पहुंचे परिणीति –राघव। मंदिर में की पूजा–अर्चना । सितंबर में है राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा से शादी ।जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Sonakshi Sinha ने की Engagement, एक्ट्रेस ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कि Share।

doonprimenews

Sidhu Moosewala net worth : अपने पीछे इतनी संपत्ति छोड़ गए है सिद्धू मूसेवाला, करते थे इतनी कमाई

doonprimenews

Leave a Comment