Doon Prime News
entertainment

जानिए कौन बनीं कंगना रनौत के शो ‘Lock Upp’ की 3rd कंटेस्टेंट

 कंगना रनौत का पहला टीवी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को शुरू होने में बस चार दिन ही बचे हैं. इधर, एक-एक कर शो में लॉक अप हो रहे कंटेस्टेंट्स के चेहरे सामने आ रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस निशा रावल और स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर राणा के बाद तीसरे कंटेस्टेंट का चेहरा सामने आ गया है. शो का यह सबसे विवादित बोल्ड कंटेस्टेंट है. बात कर रहे हैं एक्ट्रेस पूनम पांडे की. जी हां, कंगना के इस मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो में पूनम पांडे भी जेल में कैद हो चुकी हैं.

बता दें, एक्‍ट्रेस पूनम पांडे प‍िछले साल अपनी शादी से लेकर हनीमून पर ही पति को जेल भिजवाने की खबरों से खूब चर्चा में आई थीं. अल्ट बालाजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉक अप से पूनम पांडे का प्रोमो जारी किया है. प्रोमो को जारी कर लिखा गया है, ‘हॉट के चक्कर में पूनम पांडे हो गईं कॉट’.

यह भी पढ़े – वन गुर्जरों पर दिए आदेश का पालन नहीं होने से हाईकोर्ट नाराज, 2 मार्च को अगली सुनवाई

वहीं, पूनम पांडे ने शो में एंट्री मिलने पर कहा है, ‘मैं काफी उत्साहित हूं कि मैं ‘लॉक अप’ का हिस्सा हूं. मुझे नहीं पता कि वहां क्या होने वाला है, क्योंकि मैंने जो कुछ भी पढ़ा है और शो के बारे में सुना है, मैं समझ गई हूं कि मुझे अपनी छोटी-छोटी जरूरतों के लिए भी शो में टास्क कर उसे हासिल करना होगा और इस लॉक-अप में लग्‍जरी लाइफ की उम्मीद नहीं की जा सकती है. इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे सर्वाइव करूंगी, लेकिन मैं इसके लिए हताश और उत्साहित दोनों ही हूं’.

बता दें, शो में 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज 72 दिनों तक जेल में बंद रहेंगे. शो के फॉर्मेट के मुताबिक, इन सभी कंटेस्टेंट्स को आमतौर पर मिलने वाली सुविधाओं के भी शो में लाले पड़ने वाले हैं.

शो 27 फरवरी से शुरू होने जा रहा है. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24×7 लाइव स्ट्रीम करेंगे. दर्शक इस शो को फ्री में देख सकेंगे. साथ ही दर्शकों को कंटेस्टेंट्स के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति होगी.

 

Related posts

इस मिस इंडिया यूनिवर्स ने प्रोडक्शन कंपनी पर लगाया कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर दुष्कर्म का आरोप

doonprimenews

डायरेक्टर SS rajamouli ने खरीदी नई महंगी कार।

doonprimenews

अस्थमा को कंट्रोल में रखने के लिए फायदेमंद है Brown sugar, जानिए कैसे करें इस्तेमाल।

doonprimenews

Leave a Comment